पीसी ने बॉलीवुड में कम सैलरी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ...वो भी नहीं मिलता था!
Advertisement
trendingNow11662978

पीसी ने बॉलीवुड में कम सैलरी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ...वो भी नहीं मिलता था!

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. बीते कुछ समय से बॉलीवुड और हॉलीवुड की ये हसीना इंडस्ट्री को लेकर कुछ खुलासे करती नजर आ रही हैं. हाल ही में पीसी ने बॉलीवुड (Bollywood Industry) में सैलरी को लेकर असमानताओं के बारे में खुलकर बात की है. 

पीसी ने बॉलीवुड में कम सैलरी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ...वो भी नहीं मिलता था!

Exposed Truth Of Bollywood: प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल के प्रमोशंस में काफी बिजी चल रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कई मुद्दों पर बात करती नजर आईं. पीसी ने अपने बॉलीवुड करियर (Bollywood Career) से लेकर म्यूजिक करियर तक, सभी को लेकर खुलकर अपनी राय पेश की है. एक्ट्रेस अपने सफर से कई लोगों को इंस्पायर भी करती हैं.  

मेल एक्टर्स से कम मिलती थी सैलरी 

प्रियंका चोपड़ा ने भारत के कई शहरों में जाकर भी अपनी अपकमिंग सीरीज को प्रमोट किया है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने भारत में पे डिस्पैरिटी के खिलाफ लड़ाई लड़ी है? इस सवाल का जवाब देते हुए पीसी ने बड़ा खुलासा किया.

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा 

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कभी भी मेल एक्टर्स जितनी पेमेंट नहीं मिली. पीसी के मुताबिक उन्होंने कभी सेम सैलरी (Pay Disparity) की बात नहीं की थी. जबकि जब एक्ट्रेस ने उनकी पेमेंट को थोड़ा बढ़ाने की बात की, तब भी उन्हें मना कर दिया गया. यही वजह है कि एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को लेकर लड़ना ही छोड़ दिया. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स को काफी ज्यादा पेमेंट मिलती है, वहीं एक्ट्रेसेज को उसकी तुलना में 10% पेमेंट भी नहीं दिया जाता.

22 साल के करियर में पहली बार मिली सेम सैलरी

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने 22 साल के करियर के बाद पहली बार सेम पेमेंट मिली. पीसी के मुताबिक उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं होता है कि उन्हें बिना लड़ाई किए ही सफलता मिल गई. प्रियंका चोपड़ा (Bollywood And Hollywood Actress) ने वेतन समानता के बारे में खुलकर बात कर बॉलीवुड के प्रति लोगों की सोच को बदलकर रख दिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news