Nussrat Jahan: नुसरत के बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के लिए पलक झपकाना तक हुआ मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11508068

Nussrat Jahan: नुसरत के बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के लिए पलक झपकाना तक हुआ मुश्किल!

Bold Nussrat Jahan: नुसरत जहां की एक तस्वीर ही लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी है. एक्ट्रेस (Nussrat Jahan) का लेटेस्ट पोस्ट देख उनके फैंस तो जैसे क्रेजी ही हो गए हैं. 

Nussrat Jahan: नुसरत के बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के लिए पलक झपकाना तक हुआ मुश्किल!

Sensuous Pose Of Actress: नुसरत जहां की खूबसूरती पर तो उनके फैंस पूरी की पूरी किताब लिख सकते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक तस्वीरें लोगों पर उनके हुस्न का जादू चलाती ही रहती हैं. हाल ही में नुसरत ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग की तरह सोशल मीडिया (Social Media) पर फैल रही हैं. 

नुसरत जहां का लेटेस्ट फोटोशूट

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की जींस के साथ मैजेंटा कलर की स्पेगिडी पहनी हुई है. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए नुसरत ने मैचिंग की स्टाइलिश जैकेट डाली हुई है. पहली तस्वीर में नुसरत (Nussrat Jahan) का लुक किसी को भी घायल करने की क्षमता रखता है. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहीं इन तस्वीरों को जरूर देखें...

दिए एक से बढ़कर एक पोज

दूसरी तस्वीर में नुसरत जहां अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. तीसरी फोटो में एक्ट्रेस (Actress) की स्माइल देख उनके फैंस काफी खुश हो गए. चौथी और आखिरी फोटो में नुसरत जहां नजरें झुकाए पोज देती दिखाई दे रही हैं. वाकई में इन तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद-ब-खुद समझ गए होंगे कि एक्ट्रेस को बंगाली ब्यूटी क्यों कहा जाता है. 

सुर्खियों में छाई रहती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी अपनी शादी की वजह से तो कभी अपने तलाक की वजह से या फिर राजनीति (Politics) की वजह से भी नुसरत जहां लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. हालांकि उनके चाहने वाले अक्सर नुसरत को सपोर्ट करते नजर आते हैं. कमेंट सेक्शन को देखने के बाद आपको भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग ही गया होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news