Akshay Kumar के साथ CM Yogi करेंगे डिनर, इस मुद्दे पर होगी अहम चर्चा
Advertisement

Akshay Kumar के साथ CM Yogi करेंगे डिनर, इस मुद्दे पर होगी अहम चर्चा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज शाम मुंबई पहुंचेंगे. वे वहां बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ डिनर करेंगे. 

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) यूपी में निवेश लाने के लिए बॉलीवुड कलाकारों व निवेशकों संग आज चर्चा करेंगे. सीएम योगी आज शाम मुंबई रवाना होने वाले हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से भी मुलाकात करेंगे.

आज शाम मुंबई पहुंचेंगे सीएम योगी
बताया जा रहा है कि सीएम योगी 7.30 बजे मुंबई पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से सीएम योगी सीधे ओबेरॉय होटल (Oberoi Hotel) पहुंचेंगे. ओबेरॉय होटल में ही सीएम योगी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मुलाकात करेंगे. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लखनऊ नगर निगम के बांड को औपचारिक रूप से लांच करेंगे. साथ ही औद्योगिक घरानों से उत्तर प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चा करेंगे. मुलाकातों के दौर के बाद सीएम योगी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं. इन सब कार्यक्रमों के बाद सीएम योगी बुधवरा को मुंबई से लखनऊ के लिए रवाना होंगे. 

सीएम योगी ने किया था ऐलान
बता दें, सितंबर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने घोषणा की थी कि भारत में 'सबसे बड़ा' फिल्म सिटी यमुना एक्सप्रेसवे पर हस्तिनापुर क्षेत्र के पास बनाया जाएगा. फिल्म उद्योग के कई प्रमुख सदस्यों के साथ एक बैठक में यूपी के सीएम ने नई फिल्म सिटी के लिए अपने प्रस्ताव पर चर्चा की थी. इसमें कई बड़े फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. 

सीएम ने बैठक में कही थी ये बात 
सदस्यों को संबोधित करते हुए सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा था कि यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (Yamuna Expressway Industrial Development Authority) ने पहले ही इस पर एक प्रस्तुति दी थी. इस में इस बात पर जोर दिया गया था कि ऐसी फिल्म सिटी बनाई जाएगी जो भारत की पहचान के तौर पर देखी जाए. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar के साथ धमाल मचाएंगी Jacqueline Fernandez, 'बच्चन पांडे' में हुई एंट्री

Trending news