रिलीज हुआ 'कमांडो 3' का धमाकेदार टीजर, फिर दिखेगा विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'कमांडो' का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है.

रिलीज हुआ 'कमांडो 3' का धमाकेदार टीजर, फिर दिखेगा विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल बॉलीवुड के एक्शन एक्टर्स में से एक हैं जो अपने स्ट्ंट और फिटनेस के लिये जाने जाते हैं. पिछले कुछ दिनों से विद्युत की अपकमिंग फिल्म 'जंगली' लगातार सुर्खियों बनी हुई है. इसी बीच 'जंगली' के प्रमोशन में बिजी चल रहे विद्युत की नेक्सट फिल्म 'कमांडो 3' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि 'कमांडो' सीरीज की दो फिल्में पहले ही आ चुकी हैं जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था.  

साल 2013 में आई फिल्म 'कमांडो' से फेमस हुए एक्टर विद्युत जामवाल 2017 में इसी फिल्म के सीक्वल 'कमांडो 2' में भी नजर आए थे. वहीं अब 'कमांडो' का तीसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस मूवी में भी विद्युत हर बार की तरह जबर्दस्त एक्शन करेंगे. फिल्म आदित्य दत्त के निर्देशन में बन रही है और इसकी शूटिंग भी अब जल्द ही खत्म होने वाली है. विद्युत जामवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए 'कमांडो 3' की रिलीज डेट का खुलासा किया है. विद्युत जामवाल ने इस फिल्म का टीजर डालते हुए लिखा है कि यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में विद्युत के अलावा अंगीरा धर, अदा शर्मा और गुलशन देवैया भी होंगे.

वैसे अभी तो विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'जंगली' में व्यस्त हैं जो कि एक वाइल्डनेस और एक्शन से भरपूर फिल्म होगी. बता दें कि 'जंगली' फिल्म का डायरेक्शन हॉलीवुड के मशहूर 'चक रसल' ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें