Entertainment News: Kanika Kapoor के अपार्टमेंट के 35 लोगों का हुआ Corona Test, सामने आई ऐसी रिपोर्ट

कनिका कपूर (Kanika kapoor) की जब से कोरोना वायरस (CoronaVirus) से ग्रसित होने की खबर सामने आई है, तब से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

Entertainment News: Kanika Kapoor के अपार्टमेंट के 35 लोगों का हुआ Corona Test, सामने आई ऐसी रिपोर्ट
कनिका के साथ कल्पना टावर में मौजूद 35 लोग का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika kapoor) की जब से कोरोना वायरस (CoronaVirus) से ग्रसित होने की खबर सामने आई है, तब से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं. बीते शुक्रवार को लखनऊ में कनिका को कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं. वहीं, कनिका कपूर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. 

बता दें, कनिका के साथ कल्पना टावर में मौजूद 35 लोग का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है. कनिका के साथ कल्पना टावर में 35 में से 11 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट नेगिटिव आया है. वहीं, अभी 24 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकी है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने एक ट्वीट के जरिएयह जानकारी देते हुआ बताया, 'कल्पना टावर, जहां कनिका कपूर अपने अंकल के साथ 13 मार्च को रुकी थीं. वहां रहने वाले 35 लोगों ने कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसमें से 11 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, 24 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.'

Kanika Kapoor के नखरों से हॉस्पिटल वाले परेशान, पेशेंट नहीं स्टार जैसा कर रही हैं व्यवहार

बता दें, सिंगर कनिका कपूर पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी है. जानबूझकर संक्रमक फैलाने के मामले में लखनऊ के थाना हजरतगंज, महानगर, गोमतीनगर और सरोजनी नगर थाने में कुल चार मुकदमा दर्ज किए गए हैं. इतना कुछ हो जाने के बाद भी कनिका का तेवर कम दिखता नजर नहीं आ रहा है. हाल ही में लखनऊ के जिस पीजीआई हॉस्पिटल में कनिका को आइसोलेशन के लिए रखा गया है, उस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने लिखित बयान जारी किया करते हुए कनिका पर ढेर सारे इल्जाम लगाए हैं. हॉस्पिटल वालों का कहना है कि कनिका इलाज में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें