शाहिद कपूर की फिल्म के क्रू मेंबर की मौत, मसूरी में चल रही थी शूटिंग

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग मसूरी में चल रही है. इसी बीच फिल्म से जुड़े लोगों के लिए एक बुरी खबर आई है. 

शाहिद कपूर की फिल्म के क्रू मेंबर की मौत, मसूरी में चल रही थी शूटिंग
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग मसूरी में चल रही है. इसी बीच फिल्म से जुड़े लोगों के लिए एक बुरी खबर आई है. शूटिंग के दौरान फिल्म के एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है. मसूरी में एक होटल में फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान एक जनरेटर कंपनी के साथ काम करने वाले 30 साल के रामू नाम के व्यक्ति को होटल में जनरेटर ठीक करने के लिए बुलाया गया था. जनरेटर रिपेयरिंग के दौरान अचनाक रामू का सर मफलर जेनरेटर के फैन में आ गया. इसके बाद  गंभीर रूप से घायल रामू को देहरादून के अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. 

खबरों के मुताबिक पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 'कबीर सिंह' की शूटिंग इनदिनों मसूरी में चल रही है. बताया जा रहा है कि मृतक रामू मुजफ्फरनगर का रहने वाला था. पुलिस के अलावा रामू के परिवार के सदस्यों को इस हादसे के बारे में बता दिया गया है. वहीं, होटल के अधिकारियों ने होटल में ऐसे किसी हादसे से इंकार किया है. 

Viral Photo : शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का लुक हुआ लीक, बिना शर्ट और चप्पल में आए नजर

बता दें कि  'अर्जुन रेड्डी' तेलुगु की सुपरहिट फिल्‍म है. इसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, जो कि अब शाहिद कपूर और कियारा निभाएंगे. पहले इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की नई 'स्‍टूडेंट' यानी एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया के आने की खबरें आ रही थीं. लेकिन तारा ने इस फिल्‍म से खुद को दूर कर लिया. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्‍म इस साल 21 जून में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें