Viral Photo : शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का लुक हुआ लीक, बिना शर्ट और चप्पल में आए नजर
Advertisement
trendingNow1470611

Viral Photo : शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का लुक हुआ लीक, बिना शर्ट और चप्पल में आए नजर

शाहिद इन दिनों पर फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

(फोटो साभार- @shahidkapoor)

नई दिल्ली : शाहिद कपूर ने बॉलीवुड चॉकलेटी बॉय से एंग्री यंग तक का सफर बड़ी बाखूबी से तया किया है. शाहिद इन दिनों पर फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. शाहिद की ये फिलम साउथ की सुपरहिट 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है. शाहिद के साथ इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलाज किया जा चुका है लेकिन इसमें शाहिद का लुक कैसे होगा ये भी अब सामने आ चुका है. 

इंस्टाग्राम पर शाहिद के एक फैन पेज उनकी फिल्म के सेट से एक फोटो रिलीज की है. इस फिल्म में शाहिद बिना शर्ट और चप्पल पहने हुए एक रफ लुक में दिख रहे हैं. 

शाहिद कपूर इस फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर, साथ में होंगी कियारा आडवानी 

fallback

बता दें कि 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगु की सुपरहिट फिल्‍म है. इसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, जो कि अब शाहिद कपूर और कियारा निभाएंगे. पहले इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की नई 'स्‍टूडेंट' यानी एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया के आने की खबरें आ रही थीं. लेकिन तारा ने इस फिल्‍म से खुद को दूर कर लिया. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्‍म अगले साल 21 जून को रिलीज होगी.

Trending news