close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सलमान खान ने 'इंशाअल्लाह' पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरे साथ तो नहीं बन रही'

बीते दिनों से 'इंशाल्लाह' को लेकर कई बातें चल रही हैं, अब IIFA 2019 में इस फिल्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है...

VIDEO: सलमान खान ने 'इंशाअल्लाह' पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरे साथ तो नहीं बन रही'
सलमान खान ने कह डाली साफ बात, फोटो साभार: yogen shah

नई दिल्ली: बीते दिनों से 'इंशाअल्लाह (Inshaallah)' को लेकर कई बातें चल रही हैं, अब IIFA 2019 में इस फिल्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. सलमान खान (Salman Khan) ने IIFA 2019 के ग्रीन कारपेट पर यह साफ कर दिया है कि वो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshaallah)' में काम नहीं करेंगे. 

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया से बात करते हुए इस बात को क्लीयर कर दिया है कि उनका अब फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshaallah)' से कोई नाता नहीं रह गया है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में बड़े ही मजाकिया अंदाज में इस फिल्म को लेकर सलमान ने अपना जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'इंशाअल्लाह तो अभी नहीं बन रही है. इंशाअल्लाह कोई और बनेगी. मेरे साथ तो नहीं बन रही है.' तो इस तरह अब तक इस मामले में कुछ न बोलने वाले सलमान ने अपनी बात साफ कर दी है. 

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के इस अलगाव के बाद से ही मीडिया में कई तरह की खबरें आ चुकी हैं. मगर सलमान खान और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अब तक इस मामले में को ई बात नहीं कही थी. 

'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने कर दिया ऐसा TWEET

याद दिला दें कि 'इंशाअल्लाह' (Inshallah)' 2020 की ईद पर रिलीज होने की बात कही जा रही थी. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस संजय इस फिल्म को आलिया भट्ट के साथ कंटीन्यू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब फिल्म में लीड एक्टर के नाम का कोई अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें