close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया भट्ट को KISS नहीं करना चाहते सलमान खान! इसलिए छोड़ दी 'इंशाअल्लाह'

लोगों को बीते दिनों बड़ा झटका तब लगा जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' के डब्बा बंद होने की खबर आई

आलिया भट्ट को KISS नहीं करना चाहते सलमान खान! इसलिए छोड़ दी 'इंशाअल्लाह'

नई दिल्ली: लोगों को बीते दिनों बड़ा झटका तब लगा जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' के डब्बा बंद होने की खबर आई, लेकिन अब इस फिल्म के बंद होने को लेकर बड़ी वजह सामने आई है.

साल 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म से अपनी जोड़ी को दोहराने वाले थे. इसलिए दर्शकों को इस फिल्म काफी बेसब्री से इंतजार था. 

'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने कर दिया ऐसा TWEET

बीते दिनों खबर आई कि सलमान खान (Salman Khan) ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से हुए किसी मतभेद के कारण फिल्म छोड़ दी है. लेकिन अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो सलमान ने यह फिल्म आलिया भट्ट के साथ होने जा रहे एक किसिंग सीन के कारण छोड़ दी. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, उम्र के अंतर के चलते सलमान खान ने फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन के कारण फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है.

बता दें कि सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' 2020 की ईद रिलीज होने वाली थी. फिलहाल फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें