VIDEO: कपिल शर्मा के शो में पहुंचे सलमान खान तो बैकस्टेज ऐसे मची धूम
Advertisement
trendingNow1605529

VIDEO: कपिल शर्मा के शो में पहुंचे सलमान खान तो बैकस्टेज ऐसे मची धूम

 कपिल के शो में जज की भूमिका निभा रहीं अर्चना पूरण सिंह ने एक बैकस्टेज वीडियो शेयर किया है, जहां सलमान खान मौजूद हैं. साथ में अरबाज खान और किच्चा सुदीप भी दिखाई दे रहे हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग-3' (Dabangg-3) के प्रचार में व्यस्त हैं.  इसी सिलसिले में वह पहुंचे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में शो में. जब 'भाईजान' किसी शो में पहुंचते हैं तो वहां का माहौल ही अलग हो जाता है. कपिल के शो में जज की भूमिका निभा रहीं अर्चना पूरण सिंह ने एक बैकस्टेज वीडियो शेयर किया है, जहां सलमान खान मौजूद हैं. अर्चना भी सलमान के साथ शूटिंग को लेकर उत्साहित नजर आ रही हैं.

अर्चना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सलमान खान कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं. वह टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे. उनके साथ अरबाज खान और किच्चा सुदीप भी दिखाई दिए. बेशक, जब-जब सलमान खान अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचते हैं तो वह खुद भी काफी हंसी-मजाक करते हैं.

इससे पहले संजय दत्त इस शो में अपनी फिल्म 'पानीपत' का प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान संजय ने कपिल के कई पर्सनल सवालों के जवाब भी दिए. मजाक में सजय दत्त इस शो में यह भी कह गए कि कृति सेनन से वह इतना प्रभावित हुए हैं कि उन्हें अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बना सकते हैं. 

बता दें कि सलमान खान की 'दबंग-3' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सई मांजरेकर भी दिखाई देंगी. विलेन का रोल इस फिल्म में किच्चा सुदीप निभा रहे हैं.यह इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. खबरों की मानें तो सलमान खान जल्द ही 'किक-2' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, वहीं सूरज बड़जात्या भी सलमान खान को लेकर फैमिली ड्रामा प्लान कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news