दंगल फेम एक्ट्रेस Fatima और Sanya Malhotra ने बनवाया मैचिंग का टैटू, फैंस को दिखाई तस्वीर

फिल्म दंगल के जरिए फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने साथ में अपने करियर की शुरुआत की थी.

दंगल फेम एक्ट्रेस Fatima और Sanya Malhotra ने बनवाया मैचिंग का टैटू, फैंस को दिखाई तस्वीर
सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म दंगल (Dangal) में गीता और बबीता (Geeta and Babita) का किरदार निभा चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपना करियर साथ में शुरू किया था. दोनों ही एक्ट्रेसेज एक दूसरे के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं और ऑन स्क्रीन के साथ-साथ दोनों की ऑफ स्क्रीन ट्यूनिंग भी कमाल की है. दोनों ही अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

कलाई पर साथ बनवाया टैटू
हाल ही में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि वह और सान्या मैचिंग के टैटू बनवा रही हैं. लूडो फेम एक्ट्रेस ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और मेरा टैटू. फिल्म दंगल (Dangal) की इस जोड़ी ने अपनी कलाई पर अंदर की तरफ एक डॉट टैटू बनवाया है. दोनों की जोड़ी कैसी है ये इस बात से भी काफी हद तक साबित होता है.

किन फिल्मों में किया काम
वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ही एक्ट्रेसेज के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा हैं. दोनों खुद को एक कामयाब अभिनेत्री के तौर पर साबित किया है. सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अभी तक पगलैट (Paglait), बधाई हो (Badhai Ho) और फोटोग्राफ (Photograph) जैसी फिल्मों के जरिए पर्दे पर जादू दिखा चुकी हैं तो वहीं फातिमा ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, लूडो और अजीब दास्तान जैसी फिल्मों में काम किया है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
आने वाली फिल्मों की बात करें तो सान्या (Sanya Malhotra) जल्द ही नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल मूवी मीनाक्षी सुंरदेश्वर में काम करती नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म लव हॉस्टल भी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है.

ये भी पढ़ें
Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने खरीदी THAR, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.