Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने खरीदी THAR, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने लिए थार खरीदी है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. एक्ट्रेस ने मिलियन डॉलर स्माइल के साथ फोटो शेयर की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.   

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने खरीदी THAR, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी  शो 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. शो की सफलता के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद को एक तोहफा दिया है और यह तोहफा है थार. जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो थार के सामने बड़ी सी चाबी लिए नजर आ रही हैं. 

खरीदी थार

अपने इंस्टाग्राम पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने पति अश्विन वर्मा के संग एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह महिंद्रा की नई थार (Mahindra Thar) के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं. रुपाली के पोस्ट से लग रहा है कि उन्होंने इंडियन प्रोडक्ट महिंद्रा की नई थार खरीदी है, जिसका वेलकम करते हुए वह इंडियन होने पर गर्व फील कर रही हैं.

रुपाली की खुशी का ठिकाना नहीं

फोटो में दिख रहा है कि अपने घर में महिंद्रा की नई थार का स्वागत करते हुए रुपाली (Rupali Ganguly) बहुत खुश नजर रही हैं. रुपाली का यह पोस्ट वायरल हो चुका है. लोग उनकी पोस्ट पर उन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

कैप्शन ने जीता दिल

इस फोटो को शेयर करते हुए रुपाली (Rupali Ganguly) कैप्शन में लिखती हैं, ' लंबा और छोटा! इंडियन बनें इंडियन खरीदें, इंडियन का समर्थन करें! #प्राउडइंडियन'. रुपाली के इस पोस्ट में आधे घंटे के अंदर 22 हजार लोग लाइक किया है और हजारों की संख्या में लोगों ने कॉमेंट किया है.

अनुपमा की कहानी

आपको बता दें, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) लीड किरदार निभा रही हैं. इस शो में एक महिला के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- झांझरिया पर जैकी श्रॉफ-सुनील शेट्टी ने लगाए ठुमके, पर माधुरी का रिएक्शन हो गया वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.