Dangerous Trailer: राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन क्राइम स्टोरी ने लगाई आग, VIDEO VIRAL

Dangerous Trailer OUT: राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म (Dangerous) का ट्रेलर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. फिल्म के बोल्ड कंटेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

Dangerous Trailer: राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन क्राइम स्टोरी ने लगाई आग, VIDEO VIRAL
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) एक बार फिर फिल्म 'डेंजरस'  (Dangerous) के कारण सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म ने  रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस फिल्म में अप्सरा रानी (Apsara Rani) और नैना गांगुली (Naina Ganguly) कपल के रूप में नजर आ रही हैं, दोनों ने कई बोल्ड सीन दिए हैं. 

लेस्बियन क्राइम स्टोरी

फिल्म 'डेंजरस' के ट्रेलर (Dangerous Trailer) को रिलीज करते समय जानकारी में लिखा गया है कि यह एक लेस्बियन क्राइम स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इस ट्रेलर ने रिलीज के 24 घंटे बाद ही मिलियंस व्यूज हासिल कर लिए हैं. अब तक ट्रेलर को 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए ये ट्रेलर...

एक्ट्रेसेज ने किया कमाल

फिल्म ने इंटरनेट पर रिलीज के पहले ही तहलका मचा दिया है. क्योंकि लेस्बियन क्राइम स्टोरी में नजर आने वालीं दोनों एक्ट्रेस ने भी बखूबी अपना किरदार निभाया है. इसमें नजर आने वालीं एक्ट्रेस नैना गांगुली इसके पहले वेबसीरीज 'चरित्रहीन' से नाम कमा चुकी हैं. उनके साथ सॉन्ग 'खत्म' फेम साउथ एक्ट्रेस अप्सरा रानी की केमिस्ट्री गजब लग रही है. दोनों ने इसमें काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा ने Aamir Khan के बारे में दिया था ऐसा बयान, Rangeela के बाद आ गई थीं दूरियां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.