'नो टाइम टू डाई' में डेनियल क्रेग के 8 लुक आएंगे नजर, ऐसा होगा '007 जेम्स बॉन्ड' का जलवा!

पिछली चार फिल्मों में जासूस का किरदार निभा चुके क्रेग आगामी फिल्म के ट्रेलर में ग्रे रंग के बालों में नजर आ रहे हैं...

'नो टाइम टू डाई' में डेनियल क्रेग के 8 लुक आएंगे नजर, ऐसा होगा '007 जेम्स बॉन्ड' का जलवा!

नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग (Daniel Craig) अपनी आगामी फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में ग्रे हेयर में नजर आएंगे. मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, पिछली चार फिल्मों में जासूस का किरदार निभा चुके क्रेग आगामी फिल्म के ट्रेलर में ग्रे रंग के बालों में नजर आ रहे हैं, लेकिन ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि वह कई तरह के रंग के बालों में भी फिल्म में दिख सकते हैं.

अलग-अलग स्टाइल वाले लुक को लेकर उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "वास्तव में ट्रेलर को देखकर अजीब लग रहा था, क्योंकि ऐसा लग रहा था जैसे कि मैं अलग-अलग फिल्में देख रहा हूं. मुझे ऐसा लग रहा है कि वह बॉन्ड को युवा दिखाना चाहते हैं, लेकिन वास्तव में बॉन्ड का लुक काफी अच्छा है."

जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए जबरदस्त VIDEO

ट्रेलर देखने पर बॉन्ड के रूप में क्रैग काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में नाओमी हैरिस ने मनीपेनी और राल्फ फिंस ने एम के तौर पर वापसी की है.

ट्रेलर के आखिरी 20 सेकेंड में रामी मालेक विलेन के तौर पर सामने आते हैं, जिससे बॉन्ड कहते दिख रहे हैं, "इतिहास उन लोगों के प्रति कभी दयालु नहीं रहा है, जिसने ईश्वर से खेला." फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म 2020 में सामने आने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें