जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए जबरदस्त VIDEO

एक्शन, रोमांच और धांसू डायलॉग्स वाली फिल्म फैंचाइजी 'जेम्स बॉन्ड' की अगली कड़ी 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' का ट्रेलर रिलीज होते ही दुनिया भर में छा गया है. 

जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए जबरदस्त VIDEO
फोटो साभार: Twitter@DanielCraigfans

नई दिल्ली: एक्शन, रोमांच और धांसू डायलॉग्स वाली फिल्म फैंचाइजी 'जेम्स बॉन्ड' की अगली कड़ी 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' का ट्रेलर रिलीज होते ही दुनिया भर में छा गया है. क्योंकि इस फिल्म में एक बार फिर हमारे एजेंट 007 गजब का धमाल करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 2020 में सामने आने वाली है लेकिन ट्रेलर ने लोगों की उत्सुक्ता को अभी से बड़ा दिया है. 

जेम्स बॉन्ड एडवेंचर की आगामी फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का आधिकारिक ट्रेलर बुधवार को जारी हो चुका है. वहीं एजेंट 007 के तौर पर अभिनेता डेनियल क्रैग (Daniel Craig) अपने प्रशंसकों को एक्शन धमाका दिखाने के लिए तैयार हैं. देखिए यह ट्रेलर...

दो मिनट 33 सेकेंड के ट्रेलर को फिल्म के सोशल मीडिया आउट्लेट्स सहित यूट्यूब पर रिलीज किया गया. बॉन्ड के रूप में क्रैग काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में नाओमी हैरिस ने मनीपेनी और राल्फ फिंस ने एम के तौर पर वापसी की है.

ट्रेलर के आखिरी 20 सेकेंड में रामी मालेक विलेन के तौर पर सामने आते हैं, जिससे बॉन्ड कहते दिख रहे हैं, "इतिहास उन लोगों के प्रति कभी दयालु नहीं रहा है, जिसने ईश्वर से खेला." (इनपुट आईएएनएस से भी)

हॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.