कन्नड़ सुपरस्टार की पत्नी ने बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को लिखा लेटर, बोलीं- 'आपने दिया गलत बयान पवित्रा गौड़ा उनकी...'
Advertisement
trendingNow12321459

कन्नड़ सुपरस्टार की पत्नी ने बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को लिखा लेटर, बोलीं- 'आपने दिया गलत बयान पवित्रा गौड़ा उनकी...'

Kannada Actor Darshan: बेंगलुरु की जेल में बंद सुपरस्टार दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने हाल ही में बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया है कि इस केस में पवित्रा गौड़ा का उल्लेख एक्टर की पत्नी के तौर पर न किया जाए.

 

Kannada Actor Darshan

Renukaswamy Murder Case Darshan: रेणुकास्वामी हत्याकांड में हर दिन नए नए मोड आ रहे हैं, जो वाकई हैरान कर देने वाले हैं. हाल ही में बेंगलुरु की जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया है कि इस केस में पवित्रा गौड़ा का उल्लेख एक्टर की पत्नी के तौर पर किया जा रहा है और ऐसा नहीं नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि वो उनकी पत्नी नहीं है.

विजयलक्ष्मी ने बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद को एक लेटर लिखकर ये स्पष्ट किया है कि वे कन्नड़ एक्टर की एकमात्र कानूनी तौर से विवाहित पत्नी हैं. वहीं, रेणुकास्वामी हत्याकांड में पहले नंबर की दोषी पवित्रा गौड़ा एक्टर की सिर्फ एक दोस्त है. पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की. पुलिस कमिश्नर दयानंद को लिखे अपने लेटर में विजयलक्ष्मी ने कहा, 'आपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गलत बयान दिया कि पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी है'.

पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी नहीं....

उन्होंने अपने लेटर में आगे लिखा, 'ये गलती कर्नाटक के गृह मंत्री और राष्ट्रीय मीडिया ने दोहराई और बताया कि दर्शन दंपत्ति को रेणुकास्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है'. विजयलक्ष्मी ने पुलिस कमिश्नर से ये भी अनुरोध किया कि पुलिस रिकॉर्ड में पवित्रा गौड़ा का नाम दर्शन की पत्नी के तौर पर दर्ज न किया जाए, क्योंकि इससे भविष्य में उनके और उनके बेटे विनीश के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पवित्रा गौड़ा की शादी संजय सिंह से हुई थी और उनसे उनकी एक बेटी भी है.

'साउथ के लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए...' Kalki 2898 AD के 'भैरव एंथम' में सरदार लुक को लेकर थोड़े परेशान थे प्रभास!

विजयलक्ष्मी का खुलासा रिकॉर्ड में दर्ज गलत जानकारी

इसके अलावा कन्नड़ सुपरस्टार की पत्नी ने अपने लेटर में ये भी कहा कि पहले जो रिकॉर्ड में जो भी गलती से दर्ज किया गया है उसमें सुधार लाया जाए और इन तथ्यों को पुलिस रिकॉर्ड में सही तरीके से दर्ज किया जाए. विजयलक्ष्मी ने लेटर में लिखा, 'मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि कानून अपना काम करेगा.हालांकि ये सच है कि पवित्रा गौड़ा मेरे पति की दोस्त हैं, लेकिन वो उनकी पत्नी नहीं हैं. मैं दर्शन की एकमात्र कानूनी रूप से विवाहित पत्नी हूं और हमारी शादी 19 मई, 2003 को धर्मस्थल (हिंदू तीर्थस्थल) में हुई थी'. 

रेणुकास्वामी हत्याकांड मामला

बता दें, कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा समेत 15 लोगों को चित्रदुर्ग के रहने वाले 33 साल के रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जांच में पता चला कि वे दर्शन के बड़े फैन थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ा की पोस्ट्स पर कुछ गलत कमेंट्स किए थे. उसको पहले बहाने से बाहर बुलाया गया, जिसके बाद उसको अगवा कर बेंगलुरु लाया गया, एक शेड में रखा गया और खूब प्रताड़ित कर मार डाला गया. दर्शन फिलहाल बेंगलुरु जेल में हैं और उनकी न्यायिक हिरासत गुरुवार (4 जुलाई) को खत्म हो रही है. 

Trending news