दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी पर लगाया बड़ा आरोप, 'जहर' को बताया अपना आइडिया, बोले- 'मुझे इतना गुस्सा...'
Advertisement
trendingNow11980262

दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी पर लगाया बड़ा आरोप, 'जहर' को बताया अपना आइडिया, बोले- 'मुझे इतना गुस्सा...'

Deepak Tijori Big Claims: इमरान हाशमी, शमिता शेट्टी और उदिता गोस्वामी अभिनीत 2005 की फिल्म 'जहर' हॉलीवुड फिल्म 'आउट ऑफ टाइम' से प्रेरित थी. लेकिन दीपक तिजोरी का दावा है कि उन्होंने 2003 की फिल्म का रीमेक बनाने का विचार निर्माता महेश भट्ट को दिया था, जिन्होंने मोहित सूरी को यह फिल्म दी.

दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है

Deepak Tijori Big Claims: फिल्ममेकर मोहित सूरी ने 2005 में 'जहर' के निर्देशन के साथ डायरेक्शन में अपना डेब्यू किया. इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में इमरान हाशमी, शमिता शेट्टी और उदिता गोस्वामी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं और यह 2003 की हॉलीवुड फिल्म 'आउट ऑफ टाइम' पर आधारित थी. अब अभिनेता दीपक तिजोरी ने दावा किया है कि फिल्म 'जहर' उनका अपना आइडिया था. इसके साथ ही दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है.

बॉलीवुड ठिकाना को दिए एक इंटरव्यू में 'जो जीता वही सिंकदर' के एक्टर दीपक तिजोरी ने कहा, ''मैं महेश भट्ट के साथ काम करना चाहता था. जब वह ट्रेडमिल पर थे तो मैं उन्हें फिल्म सुनाने गया. उन्होंने मुझे लगभग 15-20 मिनट तक सुना और फिर कहा कि मुझे इसमें मजा नहीं आया. रहने भी दो.'' दीपक तिजोरी ने कहा कि उनका आइडिया फिल्म 'आउट ऑफ टाइम' का अनौपचारिक रीमेक था.

महेश भट्ट के कमरे से निकलते हुए मोहित सूरी से मुलाकात
दीपक तिजोरी ने कहा कि जब वह महेश भट्ट के कमरे से बाहर निकल रहे थे तो उनकी मुलाकात मोहित सूरी से हुई थी. चार दिन बाद, अनुराग बसु ने उन्हें सूचित किया कि महेश भट्ट को 'आउट ऑफ टाइम' पसंद है और वे चाहते हैं कि मोहित सूरी फिल्म का निर्देशन करें. दीपक तिजोरी खुद एक निर्देशक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर फिर से शुरू करना चाह रहे थे, क्योंकि उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nostalgic (@_nostalgicsongs)

'मैं भट्ट परिवार को परिवार मानता था, मुझे बहुत गुस्सा आया'
दीपक तिजोरी ने उस स्थिति पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, ''मुझे बहुत गुस्सा आया, क्योंकि मैं भट्ट परिवार को परिवार मानता था. मतलब घर के लोग. मेरा मतलब है, यह मेरा दूसरा करियर है, और यह मेरा जीवन है. मेरे दूसरे करियर का पहला धोखा, और इतना बड़ा धोखा. और तब से आज तक उन्होंने कभी मेरे सामने आकर यह स्वीकार नहीं किया कि उन्होंने मुझे इस तरह धोखा दिया है.''

'उदिता गोस्वामी से मोहित सूरी के साथ रिश्ते को खत्म करने के लिए कहना चाहता था'
उन्होंने आगे कहा कि वह 2009 की फिल्म 'फॉक्स' में उदिता गोस्वामी को निर्देशित कर रहे थे, जिनका उस समय मोहित सूरी के साथ अफेयर चल रहा था और वे उनसे अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कहना चाहते थे. उन्होंने आगे कहा, ''जहर, उसकी पहली फिल्म. नो मेरा आइडिया था. लेकिन एक बार वो फोन कर देता  ना यार. मेरे को बोल देता ना मैंने किया है यह. क्या फर्क पड़ता है. मैं फिल्म 'फॉक्स' में उदिता के साथ काम कर रहा था. मैं उससे कहना चाहता था कि- किस आदमी के साथ अफेयर है तेरा. लेकिन आखिरकार उन्होंने शादी कर ली और वे खुश हैं. मैं उनके लिए खुश हूं. लेकिन मैं बस यही महसूस करता हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Gold (@hindigold)

दीपक तिजोरी ने 2016 में किया था आखिरी निर्देशन
दीपक तिजोरी की आखिरी निर्देशित फिल्म 2016 की रोमांटिक ड्रामा 'दो लफ्जों की कहानी' थी, जिसमें काजल अग्रवाल और रणदीप हुडा ने अभिनय किया था. दूसरी ओर, मोहित सूरी की आखिरी फिल्म 2022 में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया-स्टारर रोमांटिक थ्रिलर 'एक विलेन रिटर्न्स' थी.

Trending news