अब इस फिल्म में नजर आने वाली हैं Deepika Chikhalia, सामने आया फर्स्ट लुक

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गालिब' का फर्स्ट लुक शेयर किया.

अब इस फिल्म में नजर आने वाली हैं Deepika Chikhalia, सामने आया फर्स्ट लुक
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान टीवी पर 'रामायण' (Ramayan) के दोबारा प्रसारण से सीरियल के सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए. चाहे वो राम बने अरुण गोविल हों या सीता बनीं दीपिका चिखलिया. सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) इन दिनों सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह आए दिन ट्विटर पर कुछ न कुछ ट्वीट करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक ट्वीट वायरल हो गया है.

इस ट्वीट के जरिए दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गालिब' का फर्स्ट लुक शेयर किया. आमतौर पर जब भी लोग 'रामायण' सीरियल वाली सीता को याद करते हैं तो उन्हें दिमाग में दीपिका की एक सिंपल सोबर इमेज आती है, लेकिन असल जिंदगी में दीपिका चिखलिया काफी मार्डन हैं. रामायण में सीता का रोल निभाने के अलावा दीपिका चिखलिया ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कन्नड़, बंगाली, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है.

पिछले साल 2019 में रिलाज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में भी दीपिका नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने परी यानी यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था. दीपिका के पति हेमंत टोपीवाला की एक कॉस्मेटिक कंपनी है. दीपिका इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं. ये कंपनी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है. दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं, जिनका नाम निधि और जूही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें