सारे सेलेब्स एक तरफ और मॉम-टू-बी दीपिका एक तरफ... बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इस स्माइल के हो जाएंगे दीवाने
Advertisement
trendingNow12333417

सारे सेलेब्स एक तरफ और मॉम-टू-बी दीपिका एक तरफ... बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इस स्माइल के हो जाएंगे दीवाने

Anant-Radhika Wedding: आज जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस साल की सबसे बड़ी शादी में देश-विदेश से लेकर बॉलीवुड-साउथ के तमाम बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. ऐसे में मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण भी अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ एंट्री मार चुकी हैं. 

Deepika Padukone At Anant Radhika Wedding

Deepika Padukone At Anant-Radhika Wedding: आज शुक्रवार 12 जुलाई को देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. प्री-वेडिंग के लंबे सिलसिले के बाद फाइनली दोनों की शादी का दिन भी आ चुका है. शादी में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत कर रही है. 

शादी में आ रहे मेहमानों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स नजर आ रहे हैं. सभी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सभी के लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ और शादी समारोह में मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण भी अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ एंट्री हो चुकी है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस इतनी प्यारी लग रही हैं कि किसी की भी निगाहें उन पर अटक जाए. 

शादी में मॉम-टू-बी दीपिका की एंट्री 

दीपिका पादुकोण की एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस लाल रंग के हैवी वर्क सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने मिनिमम मेकअप के साथ अपने बालों को बांधा हुआ है. इसके अलावा दीपिका के माथे पर छोटी सी लाल बिंदी और मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान जिस चीज ने खींचा है वो है एक्ट्रेस की स्माइल, जिसके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

'मेरे फेलियर्स का जश्न मनाते हैं...' बॉलीवुड को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, जानें इंडस्ट्री में अंदर ही अंदर क्या चल रहा है

लाल सूट में दीपिका का खूबसूरत लुक 

 अनंत-राधिका की शादी में दीपिका पादुकोण ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा. लाल चटक सूट के साथ दीपिका ने गले में लाल कुंदन से जड़ा हैवी नेकपिस पहना है साथ में कानों में मैचिंग झुमके कैरी कर रखे हैं. साथ ही दीपिका अपना बेबी बंप संभालते नजर आ रही हैं. बता दें, दीपिका और रणवीर सिंह ने इसी साल अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी और दोनों सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. दीपिका इस समय अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Trending news