'मेरे फेलियर्स का जश्न मनाते हैं...' बॉलीवुड को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, जानें इंडस्ट्री में अंदर ही अंदर क्या चल रहा है
Advertisement
trendingNow12333378

'मेरे फेलियर्स का जश्न मनाते हैं...' बॉलीवुड को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, जानें इंडस्ट्री में अंदर ही अंदर क्या चल रहा है

Akshay Kumar: अपने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार बॉलीवुड का एक बड़ा राज खोला. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग उनकी फ्लॉप फिल्मों और असफलता पर जश्न मनाते हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई सारी बातें बताईं. 

Akshay Kumar On Bollywood

Akshay Kumar On Bollywood: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में अंदर ही अंदर चल रही राजनीति को लेकर अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी असफलताओं और लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का जश्न मनाते हैं. एक दौर में एक के बाद एक हिट देने वाले अक्षय काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों को लेकर मुश्किल समय का सामना करना पड़ा है. उनकी अब तक की 10 फिल्म में से बस दो फिल्में हिट गई हैं. 

इन दिनों अपनी फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्खियों में बने अक्षय ने कहा कि उन्हें ठीक से पता है कि उनकी फिल्मों के लिए कम कमिटमेंट के बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाईं जाती हैं, जो मुझे पता है किसने फैलाईं. उन अफवाहों को ऐसे सबके सामने पेश किया जाता है मानो यही कारण है कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. एक्टर ने कहा कि इससे लोगों के बीच उनके बारे में धारणा बदल गई है और उन्होंने इन सभी बतों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने खोले बॉलीवुड के राज 

Galatta Plus के साथ बात करते हुए अक्षय ने कहा कि वे सख्ती से आठ घंटे की शिफ्ट में काम करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि रिकवरी और अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जरूरी समय देना चाहिए. एक्टर ने कहा, 'मैं इस बात की जानकारी में नहीं जाना चाहता कि ये गलत धारणा किसने शुरू की, क्योंकि ये कहीं न कहीं से तो शुरू होती ही है. ये किसी ऐसे इंसान से शुरू होती है जो आपको पसंद नहीं करता. ये ऐसे ही शुरू होता है, वे एक या दो चीजें चुनते हैं... अब याद कीजिए कि वे पहले क्या कहते थे? 

'धक-धक गर्ल' से रजनीकांत और करण जौहर तक... अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों ने अपने स्टाइल से लगाए चार-चांद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के लिए फैलाते हैं गलत धारणाएं

अक्षय कुमार ने आगे कहा, 'वे कहते थे, 'अक्षय की फिल्में ज्यादा समय नहीं लेती हैं. वे समय पर आते हैं और समय पर चले जाते हैं'. मैं एक बार में 17 फिल्में करता था और वे आठ महीनों के अंदर रिलीज भी हो जाती थीं. इस तरह मुझे इस काम में कुशल माना जाता था... लेकिन अब, जब फिल्में नहीं चलती हैं, तो वे कहते हैं कि मैं फिल्म को पूरा समय नहीं देता'. इसी इंटरव्यू में अक्षय ने अमिताभ बच्चन की सलाह को याद करते हुए कहा कि वे सिर्फ कड़ी मेहनत पर ध्यान देना चाहते हैं. 

Trending news