प्रेग्नेंसी में दुनियाभर में छा गईं दीपिका पादुकोण, ये खिताब पाने वाली बनीं पहली इंडियन स्टार
Advertisement
trendingNow12250335

प्रेग्नेंसी में दुनियाभर में छा गईं दीपिका पादुकोण, ये खिताब पाने वाली बनीं पहली इंडियन स्टार

भारत की ग्लोबल एंबेसडर और आइकॉन दीपिका पादुकोण के नाम एक और खिलाब जुड़ गया है. मॉम टू बी दीपिका 'ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट 2024' में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बन गई हैं.

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone New Achievement: मॉम टू बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने नाम एक और खिताब किया है. भारत की ग्लोबल एंबेसडर और आइकॉन दीपिका पादुकोण ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट 2024 में शामिल किया गया है. खास बात है कि दीपिका इस लिस्ट में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार हैं. इस लिस्ट के जारी होते ही प्रेग्नेंट दीपिका ने एक बार फिर से भारत का नाम पूरी दुनिया में रौशन किया है. 

क्या है ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट 2024?
दरअसल, ग्लोबल डिसरप्टर्स लिस्ट में दुनियाभर के वो सितारे शामिल होते हैं जो मनोरंजन जगत में अपना योगदान देते हैं. दीपिका (Deepika Padukone) को इस लिस्ट में भारत की सरप्राइज सुपरस्टार बताया गया है. इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दीपिका ना केवल बीते 2 साल से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सक्सेस हासिल की, बल्कि कई प्लेटफॉर्मों पर भारत को रिप्रजेंट भी किया है. इस सूची में दीपिका इकलौती भारतीय स्टार हैं. दीपिका के अलावा इस लिस्ट में ईवा लोंगोरिया, उमा थुरमन और ली सुंग-जिन जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारे भी शामिल हैं.

 

 

Heeramandi की आलोचना पर अब संजीदा शेख का तगड़ा जवाब, बोलीं- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

दीपिका का काम?
बॉलीवुड में बेहतरीन काम करने के अलावा एक्ट्रेस ने कई इवेंट और दुनियाभर के कई बड़े फेस्टिवल में शामिल होकर भारत का गौरव बढ़ाया है. दीपिका ऑस्कर और बाफ्टा में एक प्रेजेंटर के रूप में स्टेज पर दिखाई दे चुकी हैं. इसके अलावा कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर के रूप में काम किया है, और टाइम मैगजीन के कवर स्टार के रूप में फीचर हो चुकी हैं, जो उनके कई रिमार्केबल मोमेंट्स में से एक हैं. इतना ही नहीं, दीपिका ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रच दिया. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सोनाली बेंद्रे को कहा था- 'किडनैप कर लूंगा', सालों बाद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

fallback

क्या कहा दीपिका ने?
इस लिस्ट में शामिल होने पर दीपिका पादुकोण ने कहा- 'बेशक, एक फिल्म की सफलता, बॉक्स ऑफिस नंबर और अवॉर्ड्स जरूरी हैं, लेकिन मेरे लिए, लोगों के साथ बिताया गया वक्त और फिल्म सेट पर अनुभव सबसे ज्यादा मायने रखता है.'  

 

Trending news