Deepika Padukone ने MAMI चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, कभी Aamir की बीवी को किया था रिप्लेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है.  उन्होंने सोमवार को अपना एक बयान जारी किया और इस बात की जानकारी दी.

Deepika Padukone ने MAMI चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, कभी Aamir की बीवी को किया था रिप्लेस
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है. इस बात की जानकारी दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने इस इस्तीफे के पीछे का कारण भी बताया कि वो आखिर ऐसा क्यों कर रही हैं. 

दीपिका ने दिया इस्तीफा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को अपना एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि वो मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे रही हैं. उन्होंने अपने इस बयान में कहा कि वो इस फेस्टिवल पर उतना ध्यान नहीं दे पाएंगी, जितने की इसको जरूरत है.आपको बता दें साल 2019 में आमिर खान की पत्नी किरण राव को रिप्लेस कर दीपिका को MAMI का चेयरपर्सन बनाया गया था. 

बिजी शेड्यूल के चलते दिया इस्तीफा

अपने स्टेटमेंट में दीपिका (Deepika Padukone) ने लिखा है- MAMI के बोर्ड पर आना और चेयरपर्सन के पद पर सेवाएं देना बहुत ही गहरा और समृद्ध अनुभव रहा. एक आर्टिस्ट के तौर पर दुनियाभर के सिनेमा और टैलेंट को मुंबई लाना काफी उत्साहजनक रहा, जो कि मेरा दूसरा घर है. मुझे लगता है कि अपने फिलहाल के कामों के चलते मैं MAMI पर उतना फोकस और अटेंशन नहीं दे पाऊंगी, जितने की इसको जरूरत है. मैं यह जानते हुए MAMI से अलग हो रही हूं कि यह सबसे अच्छे हाथों में हैं और अकेडमी के साथ मेरा संबंध जिंदगी भर रहेगा.

deepika

इन फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपने पति के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. यह फिल्म 4 जून को रिलीज होगी. इसके अलावा दीपिका (Deepika Padukone) जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगी. 

यह भी पढ़ें- Rishi Kapoor कैसे रखते थे बेटे Ranbir पर नजर, Abhishek Bachchan ने किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.