DeepVeer ने कर ली है वैलेंटाइन डे की प्लानिंग, ऐसे सेलिब्रेट करेंगे 'प्यार का दिन

न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने का प्लान भी बना लिया है.

DeepVeer ने कर ली है वैलेंटाइन डे की प्लानिंग, ऐसे सेलिब्रेट करेंगे 'प्यार का दिन
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : वैलेंटाइन डे बस एक दिन की दूरी पर हैं और बॉलीवुड एक न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसे सेलिब्रेट करने का प्लान भी बना लिया है. इटली के लेक कोमो के किनारे इस जोड़े ने नवंबर 2018 में दो रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. शादी के बाद दीपवीर का ये पहला वैलेंटाइंस डे है. दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस दिन की पूरी प्लानिंग का खुलासा किया. 

दीपिका ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि इस दिन वो 'गली बॉय' देखने जाएंगी. उनके पैरेंट्स भी मुंबई में रहेंगे तो वो और रणवीर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. बता दें कि रणवीर सिंह की 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो हो रहा है Viral, जानें क्यों?

बता दें कि लास्ट ईयर नवंबर में दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो के किनारे शादी की थी. इसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में दोनों के पैरेंट्स ने रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन भी किया था. वहीं साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर खत्म हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फोर्ब्स इंडिया 2018 ने सबसे अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में पहली बार किसी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो हैं वन एन ओनली दीपिका पादुकोण. दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस साल आई लिस्ट में दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर हैं. साल 2018 में दीपिका पादुकोण की कुल कमाई 112.8 करोड़ हुई है. वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह आठवें नंबर पर हैं. रणवीर ने इस साल 84.67 करोड़ रुपये कमाए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें