रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो हो रहा है Viral, जानें क्यों?
Advertisement
trendingNow1494688

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो हो रहा है Viral, जानें क्यों?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ये वीडियो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. 

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण सच में बहुत लकी हैं जो उन्हें रणवीर सिंह जैसा लविंग और क्यूट पार्टनर मिला है. रणवीर सिंह इस बात को हर पल सच करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर इस पावरकपल का एक नया वीडियो खूब देखा जा रहा है. गुरुवार रात को डिनर डेट पर निकला ये कपल मीडिया के कैमरों में कैद हुआ. इस दौरान रणवीर ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. 

मुंबई के सोहो हाउस से डिनर करके बाहर निकले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पैपरीज को फोटो दे रहे थे. इसी दौरान रणवीर ने देखा कि दीपिका की जीन्स में कुछ लगा हुआ और रणवीर ने मीडिया के सामने ही दीपिका की जीन्स का साफ किया. हाथों में हाथ डाले इस कपल को जितनी बार भी देखों दिल खुश हो जाता है. 

Video : इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के फॉलोवर 3 करोड़ के पार, डांस कर मनाया जश्न

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ranveersingh #ranveersingh @deepikapadukone #deepikapadukone #snapped today post #dinner date at #sohohouse in #Juhu

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

बता दें कि लास्ट ईयर नवंबर में दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो के किनारे शादी की थी. इसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में दोनों के पैरेंट्स ने रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन भी किया था. वहीं साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर खत्म हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फोर्ब्स इंडिया 2018 ने सबसे अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में पहली बार किसी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो हैं वन एन ओनली दीपिका पादुकोण. दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस साल आई लिस्ट में दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर हैं. साल 2018 में दीपिका पादुकोण की कुल कमाई 112.8 करोड़ हुई है. वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह आठवें नंबर पर हैं. रणवीर ने इस साल 84.67 करोड़ रुपये कमाए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news