Deepika Padukone Reaction: कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया, दीपिका का रिएक्शन वायरल
Advertisement

Deepika Padukone Reaction: कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया, दीपिका का रिएक्शन वायरल

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने ऐसा रिएक्शन दे दिया है जिसके हर तरफ खूब चर्चे हो रहे हैं. 

Deepika Padukone Reaction: कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया, दीपिका का रिएक्शन वायरल

Deepika Padukone Reaction On Ranbir Alia Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी कर रहे हैं. ऐसे में कपूर खानदान में जश्न का माहौल है. इस ग्रैंड वेडिंग की खास तस्वीरों का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार है तो वहीं दूसरी ओर रणबीर-आलिया ने प्राइवेसी का खास ख्याल रखा है ताकि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो लीक ना हो पाए. 

  1. आलिया से शादी रचा रहे हैं रणबीर कपूर
  2. एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने दिया रिएक्शन
  3. वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण का रिएक्शन वायरल

रणबीर-आलिया की शादी पर तमाम सेलेब्स भी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच अब रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड (Ranbir Kapoor Ex Girlfriend) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस शादी पर अपना ऐसा रिएक्शन दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा रिएक्शन

दरअसल कल दिन में ही ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Aayan Mukherji) ने इस फिल्म के पहले गाने केसरिया की पहली झलक शेयर की थी. केसरिया गाने के साथ ही अयान मुखर्जी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके रणबीर-आलिया की शादी पर पक्की मुहर लगा दी थी. इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है और इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम शामिल है. दीपिका ने अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की इस पोस्ट को लाइक किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती बरकरार

इस पोस्ट को लाइक करने पर दीपिका का इस रिएक्शन (Deepika Padukone Reaction) के खूब चर्चे हो रहे हैं. इसके साथ ही हर कोई दीपिका के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहा है. दीपिका और रणबीर का रिलेशन तो जगजाहिर रहा है. वहीं ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका (Ranbir Deepika Break Up) काफी अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं रणबीर कपूर के साथ-साथ आलिया भट्ट भी दीपिका का काफी अच्छी सहेली हैं. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. दोनों की शादी की खबरें भी सामने लगी थी लेकिन फिर अचानक ही दोनों अलग हो गए. 

सेलेब्स दे रहे हैं शुभकामनाएं

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तो आज दिन में 2 से 3 बजे के बीच दोनों की शादी की रस्में पूरी होने वाली हैं. रणबीर और आलिया की शादी से पहले फैन्स और तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर कपल को शुभकामनाएं देने में जुटे हुए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar), ईला अरूण, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और संजय दत्त समेत कई सेलेब्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए कुछ ना कुछ लिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Ex Girlfriends: जानिए किस हाल में हैं रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स, कोई है प्रेग्नेंट तो किसी ने रचाई कुछ ही दिनों पहले शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news