दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी मां का फनी Video, बोलीं- 'मेरी असली हीरो...'
Advertisement
trendingNow1526139

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी मां का फनी Video, बोलीं- 'मेरी असली हीरो...'

दीपिका पादुकोण पिछले हफ्ते अपने मेट गाला लुक को लेकर चर्चा में रहीं. दीपिका ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां उज्ज्वला पादुकोण का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

मां उज्ज्वला के साथ दीपिका पादुकोण (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण बॉलीवुड टैलेंडेट एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी अदाकारी का जादू हॉलीवुड में भी चलता है. दीपिका पादुकोण पिछले हफ्ते अपने मेट गाला लुक को लेकर चर्चा में रहीं. दीपिका ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां उज्ज्वला पादुकोण का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका मां किसी फैमिली मेंबर की एक्टिंग करती दिख रही हैं. दीपिका ने लिखा कि यहां आप लोग देख सकते हैं कि मुझे एक्टिंग का गुण कहां से मिला है. 

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अब हमें पता चला कि मुझे एक्टिंग का गुण मेरी दोस्त, गाइड, एंकर और रोल मॉडल से मिला. हैप्पी मदर्स डे मां. दीपिका ने इस पोस्ट में अपनी सासू मां को भी टैग किया है. 

EX-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिलीं दीपिका पादुकोण, नीतू कपूर ने शेयर की PHOTO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now we know where I get my acting chops from... To my friend,guide,anchor,disciplinarian & role model...Happy Mother’s Day!#UjjalaPadukone @anjubhavnani (apologies @nikhilsosale for exposing you like this!)

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि मेटगाला 2019 में अपने बार्बी अवतार से सबका दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण का पर्दे के पीछे का एक वीडियो वायरल खूब वायरल हुआ है. होटल की लॉबी में उस वक्त अपनी ही पोशाक पर गिरते-गिरते बचीं जब वह रेड वाइन पी रही थीं. इस वीडियो को एक फैन पेज ने ऑनलाइन डाला है. वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका होटल की लॉबी में घूम रही हैं. वीडियो में उनके हाथों में रेड वाइन का गिलास है और वह स्ट्रॉ के जरिए वाइन पीती नजर आ रही हैं. इस साल मेटगाला का थीम 'कैंप : नोट्स ऑन फैशन' था. इस इवेंट में दीपिका ने तीसरी बार शिरकत की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

 

Trending news