close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

EX-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिलीं दीपिका पादुकोण, नीतू कपूर ने शेयर की PHOTO

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका और पति ऋषि कपूर के साथ की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में दीपिका बहुत प्यारी लग रही हैं. 

EX-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिलीं दीपिका पादुकोण, नीतू कपूर ने शेयर की PHOTO
रणबीर कपूर के पैरेंट्स साथ दीपिका पादुकोण (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब रिश्ते टूटने के बाद सेलिब्रेटीज एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे, लेकिन अब माहौल बदल गया है. आजकल ज्यादातर सेलेब्स ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं और इतना ही नहीं साथ काम करने से भी नहीं हिचकिचाते हैं. इसका सबसे अच्छा उदाहरण हैं दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की रिलेशन जो अभी भी बतौर दोस्त चल रहा है. इसी दोस्ती के नाते मेट गाला के लिए न्यूयार्क पहुंची दीपिका पादुकोण ने इवेंट के बाद रणबीर के पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मुलाकात की. 

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका और पति ऋषि कपूर के साथ की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में दीपिका बहुत प्यारी लग रही हैं. बता दें कि  ऋषि कपूर विदेश में कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे जिसे वो अब जीत चुके हैं. ऋषि कपूर के फ्रेंड और फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बात खबर देते हुए बातया था कि ऋषि कपूर अब कैंसर फ्री हो चुके हैं. 

PHOTO : ऋषि कपूर के फैंस के लिए Good News, एक्टर ने दी कैंसर को मात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि दीपिका पादुकोण पिछले दिनों न्यूयार्क में मेट गाला 2019 में शिरकत करने पहुंची थीं. मेट गाला में दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर जैक पोसन का पिंक गाउन पहजा जिसमें 3D प्रिंट की एंब्रॉयडरी की गई थी. हाई पोनी और डार्क लिप्स में दीपिका एकदम इंडियन बार्बी नजर आ रही थीं. इस बार के मेट गाला में 'कैंप: नोट्स ऑन फैशन' नाम की थीम रखी गई थी. सोमवार को हुए इस इवेंट में दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ और इंडियन ऑरिजन यूट्यूब सेंसेशन लिली सिंह भी पहुंची. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें