close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणवीर की तरह उनका बर्थडे केक भी था RainBow जैसा, दीपिका ने शेयर की PHOTO

दीपिका पादुकोण ने रणवीर के लिए खूबसूरत रेनबो या इंद्रधनुषी केक का इंतजाम किया जिसकी एक तस्वीर दीपिका ने अपने प्रशंसकों के साथ भी साझा की. केक की एक तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. 

रणवीर की तरह उनका बर्थडे केक भी था RainBow जैसा, दीपिका ने शेयर की PHOTO
रणवीर सिंह (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह 6 जुलाई को 34 साल के हो गए और इस मौके पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी पत्नी ने उनके लिए खूबसूरत रेनबो या इंद्रधनुषी केक का इंतजाम किया जिसकी एक तस्वीर दीपिका ने अपने प्रशंसकों के साथ भी साझा की. केक की एक तस्वीर को उन्होंने सोमवार की शाम को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. दीपिका ने लिखा कि कभी-कभी आपको आपका केक मिल सकता है और इसे आप खा भी सकते हैं! बर्थडे बॉय का बर्थडे केक. 

काम की बात करें तो आने वाले समय में रणवीर कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगे. यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित थी. इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं. 

अर्जुन कपूर ने दोस्त रणवीर सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश, दिया ये खिताब

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes,you can have your cake & eat it too!!! #BirthdayBoysBirthdayCake

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पिछले साल हुई अपनी शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में साथ काम कर चुके हैं. '83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटील, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं. रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें