Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की एक फेमस अदाकारा हैं. एक्ट्रेस का राजनीति की दुनिया से उनका सरोकार ज्यादा नहीं रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका किसे प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं?

Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं. उनकी फिल्में लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. दीपिका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तो काफी एक्टिव हैं लेकिन राजनीति की दुनिया से उनका सरोकार ज्यादा नहीं रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका किसे प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं? 

दीपिका का पुराना वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं. दीपिका राजनीति के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मैं पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानती नहीं हूं, जो भी थोड़ा बहुत मैं देखती हूं टीवी पर और राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो एक सटीक उदाहरण हैं आज के नौजवानों के लिए. मैं उम्मीद करती हूं कि वो एक दिन खुद प्राइम मिनिस्टर बन जाएं. 

राहुल गांधी की सोच को बताया फ्यूचरिस्टिक

आगे दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि वो राहुल गांधी यूथ के साथ बहुत कनेक्ट होते हैं. उनका सोच-विचार ट्रेडिशनल है लेकिन फ्यूचरिस्टिक भी है. यह वीडियो कब का है, इस बात का पता नहीं लेकिन वीडियो देखकर लग रहा है एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में यह इंटरव्यू डीडी न्यूज को दिया था. 

दीपिका की फिल्में

दीपिका (Deepika Padukone Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं. अब दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' के अलावा फिल्म 'द इंटर्न', फिल्म 'पठान' और शकुन बत्रा की एक फिल्म में काम करती दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- सई की महंगी साड़ी पर मचेगा खूब बवाल, घरवालों के खिलाफ खुलेगी सास की जुबान

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.