OH NO! होटल से शैंपू चुराती हैं दीपिका पादुकोण, बेस्टफ्रेंड ने खोला एक्ट्रेस का राज
Advertisement

OH NO! होटल से शैंपू चुराती हैं दीपिका पादुकोण, बेस्टफ्रेंड ने खोला एक्ट्रेस का राज

अब बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण की एक ऐसी आदत के बारे में बात सामने आई है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे...

दीपिका ने इस साल पांच जनवरी को अपने 33वें जन्मदिन के मौके पर अपनी वेबसाइट लॉन्च की है. फोटो साभार: instagram@deepikapadukone

नई दिल्ली: हम सभी में कोई न कोई बुरी आदत होती है, लेकिन जब हम अपने सुपरस्टार्स के बारे में ऐसी किसी लत की बात सुनते हैं तो यकीन नहीं होता. अब बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण की एक ऐसी आदत के बारे में बात सामने आई है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. 

सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को होटलों के बाथरूम से शैंपू की बोतलें चुराने की आदत है. यह राज अभिनेत्री की एक दोस्त स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप डे से पहले अपनी वेबसाइट पर जारी एक नोट में खोला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

तीन दशकों से दीपिका की दोस्त स्नेहा ने लिखा, "क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो जब भी घूमने जाए, आपके लिए होटल से शैंपू की छोटी छोटी बोतलें चुराए. मेरा मतलब है इकट्ठी करे. क्योंकि उसे पता है कि आपको वो पसंद हैं? मैं जानती हूं! मैं जानती हूं!' मेरी प्यारी दोस्त, डीपी (दीपिका पादुकोण). हम जैसे दोस्तों के लिए यह खुशी का दिन है. मैंने ये पिछले 30 सालों से देखा है. मैं तुमसे प्यार करती हूं लड़की."

स्नेहा ने दीपिका के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं. उन्होंने इस नोट में लिखा कि कैसे दीपिका उनकी जिंदगी में एक सुखद आलिंगन और चॉकलेट के गरम कप जैसी हैं. कोई ऐसा, जिससे आप घंटों तक बात कर सकते हैं और जिसके साथ शांत बैठे हुए भी आप खुश रहें. कोई ऐसा जिसकी आंखें बेहद दयालु हैं. जो तुम्हें देखे तो लगता है कि वो तुम्हारा बहुत ख्याल रखता है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#nocaption #justpose @albertaferretti

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

स्नेहा ने दीपिका के बारे में यह भी बताया कि उसे हर चीज को सलीके से रखने का इतना शौक है कि उनकी फेवरेट चीज लेबल मेकर है. वो कभी भी तुम्हारे घर को ठीकठाक करने के लिए तैयार हो जाए. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका ने इस साल पांच जनवरी को अपने 33वें जन्मदिन के मौके पर अपनी वेबसाइट लॉन्च की है. दीपिका को आखिरी बार रुपहले पर्दे पर संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' में देखा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी जो रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वह कबीर खान की '83' में भी अपने पति रणवीर के साथ नजर आएंगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news