close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: फिर साथ काम करेंगे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, इस फिल्ममेकर से की मुलाकात!

फिल्म निर्माता के ऑफिस से शुक्रवार रात एक साथ वापस बाहर आते हुए दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आईं हैं...

PHOTOS: फिर साथ काम करेंगे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, इस फिल्ममेकर से की मुलाकात!
तस्वीरों ने फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा दी है, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक बार किसी से रिलेशनशिप और ब्रेकअप हो जाए तो उस जोड़ी को दोबारा साथ में देखना उनके फैंस के लिए मुश्किल होता है. लेकिन इस पुराने रिवाज को रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण तोड़ने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. क्योंकि इन दोनों को फिल्म निर्माता के ऑफिस से शुक्रवार रात एक साथ वापस बाहर आते हुए देखा गया है. 

फिल्ममेकर लवरंजन के दफ्तर से बाहर निकलते हुए दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसके बाद से यह खबरें आने लगी हैं कि कहीं यह दोनों स्टार एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं. 


फोटो साभार: योगेन शाह

कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर और दीपिका की जोड़ी 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बचना ऐ हसीनों' में देखने को मिल चुकी है. अब शुक्रवार रात वे दोनों फिल्म निर्माता लव रंजन के मुंबई स्थित ऑफिस से साथ में निकलते हुए कैमरों में कैद हुए. 


फोटो साभार: योगेन शाह

मुंबई के कई फोटोग्राफरों द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों ने फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा दी है कि कहीं यह दोनों एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं.

एक तस्वीर में रणबीर को रंजन को गले मिलते देखा जा सकता है, जिससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मीटिंग अच्छी रही. 

पिछले साल इस बात की घोषणा हुई थी कि रणबीर रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करेंगे, हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि यह मीटिंग किस बारे में थी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें