आज होगी दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ, ड्रग्स मामले में होगा सबसे बड़ा खुलासा

ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के पाताल लोक का एक सिरा मिला और इसके सहारे एनसीबी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है... बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं. 

आज होगी दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ, ड्रग्स मामले में होगा सबसे बड़ा खुलासा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के पाताल लोक का एक सिरा मिला और इसके सहारे एनसीबी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है... बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं. 

रिया से दीपिका तक पहुंची NCB
रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद अगर मामला दीपिका पादुकोण तक पहुंच गया है, तो समझना मुश्किल नहीं, दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी स्टार से पूछताछ के बाद बॉलीवुड के कितने बड़े बड़े नाम भी बेपर्दा हो सकते हैं और यही डर बॉलीवुड को सता रहा है कि आखिर बॉलीवुड के 'नशा लोक' में कितनी नायिकाएं हैं.

बॉलीवुड सितारों की होंगी धड़कनें तेज
बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों की धड़कनें इस वक्त तेज चल रही हैं. बॉलीवुड के सबसे चर्चित और ग्लैमरस चेहरों पर हवाईयां उड़ रही हैं. आज कोई मेगास्टार बिग बजट मूवी रिलीज नहीं होने वाली, लेकिन बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के मुकद्दर का फैसला हो जाएगा.

ड्रग्स केस पर अपनी सफाई देने पहुंचेंगी दीपिका 
अब से कुछ देर बाद ही बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल दीपिका पादुकोण ड्रग्स केस पर अपनी सफाई देने पहुंचेंगी. तब उनका सामना ऐसे सवालों से होगा, जिनका जवाब बॉलीवुड के 'नशा लोक' के उन रहस्यों से पर्दा उठाएगा, जो एक दो नहीं, बल्कि लगभग 30 सालों से बॉलीवुड के गलियारों में दफन हैं. 

सारा और श्रद्धा से भी आज होगी पूछताछ
बता दें, दीपिका पादुकोण से पहले कल पूछताछ की जानी थी, लेकिन कोविड टेस्ट नहीं हो पाने की वजह से दीपिका से अब आज पूछताछ की जाएगी. दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने सुबह 10 बजे बुलाया है. उसके बाद साढ़े 10 बजे करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए अपने गेस्ट हाउस में बुलाया है. वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी के मुंबई के जोनल ऑफिस में बुलाया गया है.

दीपिका और करिश्मा को हो सकता है आमना सामना
जिस ड्रग चैट को लेकर दीपिका पादुकोण से पूछताछ की जानी है, उस व्हाट्सऐप ग्रुप की एडमिन दीपिका ही थीं और उसी ग्रुप का कथित ड्रग चैट्स वायरल है, जिसमें दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा से हैश मांग रही हैं. इस व्हाट्सऐप ग्रुप में जया साहा भी शामिल थीं. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक एनसीबी आज दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आमने सामने बिठाकर भी पूछताछ करेगी.

NCB को करिश्मा ने क्या बताया?
सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने 2017 की व्हाट्सऐप चैट की बात कबूल की है, हालांकि उसने खुद ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी है. करिश्मा प्रकाश ने सिर्फ सिगरेट पीने की बात कही है. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने एनसीबी को बताया है कि दीपिका हेल्थ को लेकर बहुत सजग हैं और उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली. इसलिए NCB दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. 

क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से भी हुई पूछताछ
इसके अलावा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद और धर्मा प्रोडक्शन के एक और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से भी एनसीबी ने पूछताछ की है. एनसीबी की मुंबई यूनिट ने क्षितिज के घर से गांजा भी बरामद किया. सूत्रों के मुताबिक क्षितिज और अनुभव, करण जौहर की पार्टियों में मौजूद सेलिब्रिटीज के ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े कई खुलासे कर सकते हैं. खबरों के मुताबिक क्षितिज ने कुछ बड़े नामों के बारे में जानकारी भी दी है. 

(मुंबई से राकेश त्रिवेदी, सोनल सिंह और नित्यानंद शर्मा के साथ ब्यूरो रिपोर्ट जी मीडिया)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें