Video: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के मासूम रोमांस की झलक दिखाता है 'धड़क' का टाइटल ट्रैक
Advertisement
trendingNow1411311

Video: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के मासूम रोमांस की झलक दिखाता है 'धड़क' का टाइटल ट्रैक

'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर जाह्नवी ने बताया कि खुद श्रीदेवी भी 'सैराट' जैसी फिल्‍म करना चाहती थी.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: स्‍वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्‍म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं और आज इस फिल्‍म का पहला गाना रिलीज किया गया है. फिल्‍म के ट्रेलर में जाह्नवी कूपर और ईशान खट्टर एक फ्रेश जोड़ी हैं और ट्रेलर के बाद लोगों को इस फिल्‍म से खासी उम्‍मीद बढ़ गई है. बता दें कि 'धड़क' मराठी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' की रीमेक है, जिसमें रिंकू राजगुरू और अकाश थोसर नजर आए थे. धर्मा प्रोडक्‍शन की इस फिल्‍म का टाइटल ट्रैक 'धड़क है न' रिलीज किया गया है.

इस गाने का संगीत अजय-अतुल ने कंपोज किया है. इस संगीतकार जोड़ी ने ही मराठी फिल्‍म सैराट के गानों को कंपोज किया था. इस गाने को गाया है श्रेया घोषाल और अजय गोगावाले ने और इसे गाया है अमिताभ भट्टाचार्य ने. 'धड़क' का यह नया गाना पूरी तरह नई कंपोजीशन है और एक रोमांटिक गाना है. यह गाना जाह्नवी और ईशान के बीच मासूम प्‍यार को दर्शाता है. आप भी देखें फिल्‍म 'धड़क' का यह टाइटल ट्रैक.

बता दें कि 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर जाह्नवी ने बताया कि खुद श्रीदेवी भी 'सैराट' जैसी फिल्‍म करना चाहती थी. यह फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news