शो के लिए बढ़ाया था एक्‍ट्रेस ने 108 किलो वजन, नए लुक के साथ किया कमबैक
Advertisement
trendingNow1383025

शो के लिए बढ़ाया था एक्‍ट्रेस ने 108 किलो वजन, नए लुक के साथ किया कमबैक

स्‍टार प्‍लस के शो 'ढाई किलो प्रेम' से एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू करने वाली टीवी एक्‍ट्रेस अंजलि आनंद एक बार फिर से इसी चैनल के शो कुल्‍फी कुमार बाजेवाला से कमबैक कर रही हैं.

टीवी एक्‍ट्रेस अंजलि आनंद (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्‍ली: स्‍टार प्‍लस के शो 'ढाई किलो प्रेम' से एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू करने वाली टीवी एक्‍ट्रेस अंजलि आनंद एक बार फिर से इसी चैनल के शो कुल्‍फी कुमार बाजेवाला से कमबैक कर रही हैं. इस शो अंजलि का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. शो अंजलि नेगटिव रोल में हैं, एक ऐसी मां जो अपनी बेटी को हर हाल में स्‍टार बनाना चाहती है. बता दें कि अंजलि का तब चर्चा का विषय बन गई थीं जब उनके पहले शो के लिए उन्‍हें 108 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था. अंजलि ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था.

  1. अंजलि आनंद वेब सीरीज 'अनटैग' में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं
  2. 2013 में एक्टिंग शुरू करने वाली अंजलि ने प्‍लस साइज मॉडल हैं 
  3. अंजलि पहली बार स्‍टार प्‍लस के सीरि‍यल मेें न‍िगेटिव रोल प्‍ले करेंगी

अंजलि स्‍टार प्‍लस के शो 'कुल्‍फी कुमार बाजेवाला' में एक बच्ची की मां का रोल निभा रहीं हैं. जो अपनी बेटी को किसी भी हाल में स्टार बनाना चाहती हैं. इस किरदार में अंजलि पहली बार निगेटिव रोल प्‍ले करेंगी. अंजलि अपने कमबैक से काफी खुश नजर आ रही हैं. एक इंटरव्‍यू के दौरान अंजलि ने कहा कि शो 'ढाई किलो प्रेम' के लिए उन्‍होंने अपना वेट 108 किलो तक बढ़ाया था. अपने वेट के बारे में बताते हुए अंजलि ने कहा कि वेट ज्‍यादा होने की वजह से उन्‍हें इंडिया के बाहर जाकर शापिंग करनी पड़ती है क्‍योंकि उनके नाप के कपड़े यहां जल्‍दी मिलते नहीं. 

 

... tonight on #kullfikumarbaajewala 8:30pm only on @starplus

A post shared by Anjali Dinesh Anand (@anjalidineshanand) on

वेट ज्‍यादा होने की वज‍ह से अंजलि ने कई प्‍लस साइज के मॉडलिंग असाइनमेंट किए और बाद में उन्‍होंने एक्‍ट‍िंग में एंट्री की. 2013 में एक्टिंग शुरू करने वाली अंजलि ने कुछ प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी की है.

बता दें अंजलि आनंद वेब सीरीज 'अनटैग' में नजर आ चुकी हैं. अंजलि ओवरवेट हैं और इस वेब सीरीज में उन्होंने लीड रोल निभाकर सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ा है. अंजलि प्लस साइज कपड़ों की ब्रांड अंबेसेडर भी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news