धर्मेंद्र की फोटो देख फैंस को सताई चिंता, कुछ ही देर बाद एक्टर ने डिलीट की तस्वीर
Advertisement

धर्मेंद्र की फोटो देख फैंस को सताई चिंता, कुछ ही देर बाद एक्टर ने डिलीट की तस्वीर

Dharmendra News: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र अपने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने इंटरनेट पर एक ऐसी फोटो शेयर की थी, जिसे देख फैंस को उनकी चिंता होने लगी. कुछ देर बाद उन्होंने पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. 

धर्मेंद्र की फोटो देख फैंस को सताई चिंता, कुछ ही देर बाद एक्टर ने डिलीट की तस्वीर

Dharmendra News: सितारे अक्सर इंटरनेट पर पोस्ट शेयर करते हैं. पर, कुछ पोस्ट को देख फैंस हैरान-परेशान हो जाते हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी अपने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गए हैं. आज (बुधवार) सुबह 4 बजे उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की. फोटो में उनके बाल बिखरे हुए और तबियत खराब दिख रही थी. मगर कुछ घंटे बाद उन्होंने अपनी फोटो को डिलीट कर दिया, जिसे देख फैंस बहुत परेशान हो गए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

धर्मेंद्र ने 4 बजे शेयर किया था पोस्ट 

धर्मेंद्र ने आज सुबह 4 बजे पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "आधी रात हो गई...नींद आती नहीं..भूख लग जाती है. बासी रोटी और मक्खन खा रहा हूं. यह टेस्टी है." फोटो में अभिनेता का हाल देख लोगों के मन में सवाल खड़े होना लाजमी था. धर्मेंद्र का यह पोस्ट जैसे ही फैंस ने देखा, वो परेशान हो गए. लोगों ने रीट्वीट करते हुए सवाल करना शुरू कर दिया. हालांकि, कुछ ही देर बार धर्मेंद्र ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. 

फैंस के सवालों पर लगाया ब्रेक 

धर्मेंद्र के पोस्ट पर फैंस ने ढेर सारे सवाल किए. ज्यादातर यूजर्स ने पूछा कि आखिर अभिनेता को हुआ क्या है. इन सवालों का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने बताया कि उनका टखना फ्रैक्चर हो गया है. साथ ही कहा कि लोगों की दुआओं से वो जल्दी सही हो जाएंगी. इसके बाद अभिनेता के फैंस ने चेन की सास ली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में आए थे नजर 

अभिनेता आखिरी बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. शाहिद कपूर और कृति सेनन ने इस मूवी में मुख्य रोल निभाया था. वहीं, इससे पहले वो पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में कमाल का किरदार निभाते दिखाई दिए थे.  

Trending news