उदास चेहरा, भीगी आंखें...धर्मेंद्र ने फोटो के साथ लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- 'अंधाविश्वास...'
Advertisement
trendingNow12302005

उदास चेहरा, भीगी आंखें...धर्मेंद्र ने फोटो के साथ लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- 'अंधाविश्वास...'

Dharmendra Cryptic Post: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक नया पोस्ट शेयर किया है. नए पोस्ट में धर्मेंद्र ने अपनी एक उदास तस्वीर के साथ क्रिप्टिक कैप्शन लिखा है, जिसे देख दिग्गज एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं. 

धर्मेंद्र

Dharmendra Instagram Post: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. 88 की उम्र में भी धर्मेंद्र (Dharmendra ) फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं और अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. फिल्मों के साथ-साथ धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर बी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपनी फीलिंग्स और इमोशन्स को शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में धर्मेंद्र ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसे देख दिग्गज एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं. धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक उदास फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर का लटका उदास चेहरा और भीगी आंखें दिख रही हैं. 

धर्मेंद्र ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

धर्मेंद्र (Dharmendra News) ने इंस्टाग्राम पर अपनी उदास चेहरे वाली फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'अंधाविश्वास,  मीठा व्यवहार कभी कभी ब्लंडर साबित होता है.' इसी के साथ धर्मेंद्र ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है. धर्मेंद्र का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, फैंस के साथ-साथ दिग्गज एक्टर के बेटे सनी देओल और पोते करण देओल ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. सनी देओल ने अपने पिता की पोस्ट पर कमेंट में पांच रेड हार्ट इमोजी लगाए हैं. तो वहीं पोते करण ने लिखा- 'लव यू बड़े पापा.' साथ ही करण ने दो रेड हार्ट इमोजी लगाए हैं. 

fallback

Shatrughan Sinha ने जहीर इकबाल को लगाया गले, पूनम सिन्हा भी होने वाले दामाद के पहुंचीं घर; कैमरा से बचीं सोनाक्षी

फैंस को सताई धर्मेंद्र की चिंता

धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) का लटका उदास चेहरा और क्रिप्टिक कैप्शन पढ़कर एक फैन ने लिखा- 'ऐसी फोटो इंस्टा पर देख बहुत घबराहट होने लगती  हैं...क्या हुआ पाजी?' दूसरे ने लिखा- 'सर क्या हो गया आप ऐसे मत बैठइए आपका हुआ ही सर अच्छा लगता है हम आपसे प्यार करते हैं धर्म जी.' एक अन्य ने लिखा- 'हमेशा आपके साथ पाजी! आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और कई तरह के लोगों को परिस्थितियों का अनुभव किया है हम आपके साथ हैं.' धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में दिखाई दिए थे. 

Ishq Vishk Rebound Screening: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने लगाया पश्मीना को गले, लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में छाईं पलक तिवारी

Trending news