Bigg Boss 13: क्या सलमान ने तोड़ा अपने इस फैन का दिल? ध्वनि भानुशाली ने कह दिया- 'न जा तू'

सलमान खान (Salman Khan) के किसी फैन के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है कि उन्हें सलमान के सामने परफॉर्म करने का मौका मिले.

Bigg Boss 13: क्या सलमान ने तोड़ा अपने इस फैन का दिल? ध्वनि भानुशाली ने कह दिया- 'न जा तू'
परफॉर्म करते वक्त ध्वनी ने सलमान को आंखों से इशारा भी किया (फोटो साभारः ध्वनि भानुशाली, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के सोमवार के एपिसोड में यूट्यूब सेंसेशन ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का सलमान खान (Salman Khan) ने दिल खोलकर स्वागत किया. इस एपिसोड में ध्वनी ने सलमान खान को डेडिकेट करते हुए अपना नया हार्ट ब्रेक सॉन्ग गाया. इससे पहले सलमान ने ध्वनी के स्टेज पर आने से पहले कहा, 'सोचिए म्यूजिक के इतिहास में कितने ऐसे आर्टिस्ट आए होंगे, जिनके गानों को 8 महीने के अंदर 10 करोड़ व्यूज मिले हैं और इस रिकॉर्ड को हमारी एक आर्टिस्ट ने ब्रेक कर दिया. आइए, मिलवाता हूं आपको ध्वनी भानुशाली से.' इसके बाद शो पर ध्वनी की एंट्री होती है. फिर सलमान उनसे पूछते हैं कि तुमने एक बिलियन क्रॉस कर दिया. सलमान के इस सवाल के बाद ध्वनी काफी मुस्कुराने लगती हैं. 

इसके बाद सलमान, ध्वनी से पूछते हैं कि और अब.. अगला गाना? इसके जवाब में ध्वनी बताती हैं कि उनका अगला गाना 'न जा तू' है. वह कहती हैं कि 'न जा तू'  हार्ट ब्रेक का गाना है. फिर क्या था हार्ट ब्रेक की बात सुनते ही सलमान ने ध्वनी को वह गाना सुनाने को बोल दिया. ध्वनी ने अपना नया गाना तो गाया ही, साथ ही साथ उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म भी किया.

परफॉर्म करते वक्त ध्वनी ने सलमान को आंखों से इशारा भी किया. वह इशारा मानों ऐसा था कि यह गाना वह सलमान को ही डेडिकेट कर रही हों. सलमान भी उनके तरफ मुस्कुरा कर देखते हैं, जिसके बाद ध्वनी का मनोबल और भी बढ़ जाता है और वह पूरा गाना ही सलमान की ओर देख कर ही गाती नजर आती हैं. सलमान के किसी फैन के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है कि उन्हें सलमान के सामने परफॉर्म करने का मौका मिले. इसमें कोई शक नहीं कि ध्वनी ने भी इस मौके का फायदा बहुत ही अच्छे तरीके से उठाया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें