रोती-बिलखती आई महिला ने खुद को बताया Dilip Kumar का रिश्तेदार, फिर भी नहीं मिली घर में एंट्री
Advertisement
trendingNow1936807

रोती-बिलखती आई महिला ने खुद को बताया Dilip Kumar का रिश्तेदार, फिर भी नहीं मिली घर में एंट्री

Dilip Kumar Death: दिलीप कुमार के घर के बाहर एक नाटकीय नजारा हाल ही में देखने को मिला. उनके निधन के बाद उनके घर के बाहर ये महिला दिखाई पड़ी जो खुद को उनका रिश्तेदार बता रही थी.

दिलीप कुमार और महिला

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) का बुधवार सुबह निधन हो गया. दिलीप बीते काफी वक्त से बीमार चल रहे थे. ट्रैजिडी किंग कहे जाने वाले दिलीप की अंतिम क्रियाओं की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काले कपड़े पहने एक उम्रदराज महिला उनके घर के बाहर खड़ी दिख रही है.

  1. खुद को दिलीप कुमार का रिश्तेदार बता रही थी महिला
  2. कोविड नियमों के चलते पुलिस ने रोका
  3. दिलीप कुमार के परिवार ने किया रिश्तेदार होने से इनकार

महिला का वीडियो वायरल
इस महिला के हाथ में एक ब्लैक कलर का पर्स है और उसने ब्लैक कलर का ही मास्क लगाया हुआ है. ये औरत जोर-जोर से रोती दिखाई दे रही है और पुलिस वाले उसके इर्द-गिर्द खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश करते दिखाई पड़ रहे हैं. पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में इसके पीछे की कहानी बताई है.

खुद को बताया रिश्तेदार
विरल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ये महिला दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की रिश्तेदार होने का दावा कर रही थी. कोविड नियमों के चलते पुलिस वालों ने उससे चले जाने को कहा. बाद में परिवार ने इस बात की पुष्टि की है कि वो उस महिला को नहीं जानते हैं.' अब ये महिला कौन थी और वह दिलीप की मौत पर इतना भावुक क्यों हो रही थी ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है.

फैंस कर रहे हैं ऐसी बातें
कॉमेंट सेक्शन में फैंस तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने विरल की पोस्ट पर कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'बहुत ही अपमानजनक. जाने देते, क्या हो गया. आखिरी दर्शन थे उनके.' एक अन्य फैन ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'जरूर ये दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की सबसे बड़ी फैन होंगी जिन्होंने जिंदगी भर उन्हें प्यार किया. ऐसा लग रहा है जैसे वह बहुत ज्यादा आहत हैं.'

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news