Bollywood Stories: क्या देश के 'बेस्ट स्पोर्ट्समैन' बनना चाहते थे Dilip Kumar? सालों बाद ऐसे आया सच सामने
Advertisement
trendingNow11776207

Bollywood Stories: क्या देश के 'बेस्ट स्पोर्ट्समैन' बनना चाहते थे Dilip Kumar? सालों बाद ऐसे आया सच सामने

Saira Banu Instagram: एक्ट्रेस सायरा बानो ने हाल ही में दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सायरा बानो ने तस्वीरों के साथ बताया कि दिलीप कुमार देश के बेस्ट स्पोर्टमैन बनना चाहते थे. 

दिलीप कुमार

Dilip Kumar and Saira Banu: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने बीते हफ्ते ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. जब से सायरा (Saira Banu) इंस्टाग्राम पर आई हैं, तभी से वह लगभग हर दिन दिलीप कुमार से जुड़े कई अनकहे किस्से शेयर कर रही हैं. हाल में भी सायरा बानो दिलीप कुमार की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही सायरा ने एक इमोशनल नोट लिखा है, जिसमें बताया कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar Movies) को स्पोर्ट्स से कितना प्यार था और वह देश के बेस्ट स्पोर्ट्समैन बनना चाहते थे. लेकिन किस्मत और खुदा ने उनके लिए एक अलग ही किस्मत लिखी हुई थी...!

बेस्ट स्पोर्ट्समैन बनना चाहते थे दिलीप कुमार?

सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर दिलीप कुमार (Dilip Kumar Cricket) की क्रिकेट खेलती तस्वीर के साथ उनका स्पोर्ट्स के लिए प्यार दुनिया के सामने रखा है. सायरा बानो ने लिखा- दिलीप कुमार हमेशा चाहते थे कि वह देश के बेस्ट स्पोर्ट्समैन बनें. लेकिन खुदा और किस्मत ने मोहम्मत युसूफ खान के लिए एक बिल्कुल अलग किस्मत तैयार की थी. उस समय, कॉलेज के बाद हर शाम को वह मेट्रो सिनेमा के पीछे ग्राउंड में क्रिकेट और फुटबॉल खेलने जाया करते थे. सायरा बानो (Saira Banu Instagram) ने साथ ही लिखा- दूसरे स्पोर्ट्स खिलाड़ियों की तरह साहिब जी ने उन्हें बहुत ही एक्साइटमेंट और  प्यार से बताया था कि उन्होंने अपना पहला क्रिकेट बैट और स्पोर्ट्स शूट मेट्रो सिनेमा के पास की दुकान से खरीदे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

सायरा बानो ने भी दिलीप कुमार से सीखा था क्रिकेट!

सायरा बानो (Saira Banu Movies) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि एक बार सारे फिल्म स्टार क्रिकेट खेलने के लिए इकठ्ठे हुए थे. तब साहिब जी ने उन्हें एक हफ्ता पहले से ही अपने गार्डन में बॉलिंग सीखानी चालू कर दी थी. सायरा ने बताया वह दिलीप कुमार और राज कपूर (Raj Kapoor) साहब की टीम से खेलने वाले थे. तब उन्होंने अपनी बॉलिंग से पहली ही बॉल पर कैप्टेन को आउट कर दिया था और इसके बाद राज जी अपनी हंसी रोक ही नहीं पा रहे थे और कह रहे थे कि अरे ये लड़की तो सीरियस हो गई है... सायरा ने साथ ही लिखा उन्होंने उनमें से 8 लोगों को आउट किया था.

Trending news