शादीशुदा होने की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने 'पहले प्यार' पर की बात, बोले- 'मुझे लगता है...'
Advertisement
trendingNow12294766

शादीशुदा होने की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने 'पहले प्यार' पर की बात, बोले- 'मुझे लगता है...'

Diljit Dosanjh News: शादीशुदा होने की खबरों के बीच दिलजीत दोसांझ का एक नया इंटरव्यू सामने आया है. जिसमें पंजाबी सिंगर-एक्टर ने अपने पहले प्यार को लेकर बात की है. 

दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh News: पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने टैलेंट के दम पर दुनियाभर में पहचान बनाई है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक इंटरनेशनल स्टार हैं, ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की दिलचस्पी हर किसी को बनी रहती है. दिलजीत के शादीशुदा होने की अफवाहें एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर चल रही हैं, लेकिन इन अफवाहों को एक बार फिर हवा एक्टर-सिंगर एमी विर्क के इंटरव्यू के बाद लगी हैं. इन्हीं सब के बीच दिलजीत दोसांझ का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह अपने 'पहले प्यार' के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. 

दिलजीत दोसांझ ने पहले प्यार पर की बात

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Interview) ने हाल ही में फिगरिंग आउट पॉडकास्ट को इंटरव्यू दिया है. जहां उनसे पहले प्यार को लेकर सवाल किया गया, जिसपर दिलजीत ने बहुत ही समझदारी से अपना नाम लिया और कहा- 'मैं अपने आप से प्यार करता हूं. मैं अपने आप से पागलों की तरह प्यार करता हूं, मैं अपने आप को बहुत प्यार करता हूं.' दिलजीत दोसांझ हंसते हुए कहते हैं- 'तो मुझे लगता है पहला प्यार तो मैं ही हूं मेरा. मेरा पहला प्यार मैं ही हूं.'  

ब्राइड-टू-बी एक्ट्रेस ने प्राइवेट जेट पर सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी, गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती आईं नजर 

दिलजीत दोसांझ ने अफवाहों को किया नजरअंदाज!

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movies) ने इंटरव्यू में पहले प्यार के सवाल का जवाब सेल्फलव की तरफ घुमा दिया. फिर दिलजीत दोसांझ ने सेल्फलव पर बात करते हुए कहा- 'मेरा मानना है कि किसी और से प्यार करने से पहले खुद से प्यार करो. अपना ध्यान पहले रखो. अगर आप अपने आप से पहले प्यार नहीं करेंगे और ध्यान नहीं रखेंगे, तो कैसे आप दूसरे को प्यार दे सकेंगे?' दिलजीत दोसांझ के एक्टिंग वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 'अमर सिंह चमकीला' फिल्म में दिखाई दिए हैं. 'अमर सिंह चमकीला' से पहले दिलजीत, 'क्रू' फिल्म में नजर आए थे. 

Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर इस एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- किसी टिपिकल...'

Trending news