Baby Ruhan को गोद में लेकर दीपिका कक्कड़ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, Inside फोटोज वायरल
Advertisement
trendingNow11813249

Baby Ruhan को गोद में लेकर दीपिका कक्कड़ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, Inside फोटोज वायरल

Dipika Kakar ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर शोएब ने दीपिका के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही. इसके साथ ही एक्ट्रेस की बेबी रुहान के साथ फोटो शेयर की है जिस पर फैंस प्यार उड़ेल रहे हैं.

बेबी रुहान के साथ दीपिका कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेशन

Dipika Kakar Celebration: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने हाल ही में बेबी रुहान को जन्म दिया है. बेबी के जन्म के बाद ये ऐसा पहला मौका है जब एक्ट्रेस बेटे के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर दीपिका कक्कड़ की बेबी रुहान के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आई हैं जिसे उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसके अलावा दीपिका के शौहर और फेमस टीवी एक्टर शोएब ने भी एक प्यारी सी फोटो के साथ पोस्ट लिखा है.

 

fallback

रुहान संग सेलिब्रेट किया बर्थडे
दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने अपना 37वां जन्मदिन बेबी रुहान के साथ सेलिब्रेट किया. दीपिका की रुहान के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो लगाई है जो उनके फैंस का दिल जीत रही है. इस फोटो में दीपिका पिंक कलर का सूट पहने हुई हैं और सीने से बेबी रुहान को लगाया हुआ है. इसके साथ ही सिर पर टियारा और चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. वहीं इस फोटो के बैकग्राउंड में बर्थडे सेलिब्रेशन नजर आ रहा है, जो काफी अच्छा लग रहा है. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि शोएब ने वाइफ दीपिका का बर्थडे खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

शोएब ने लिखा प्यारा सा पोस्ट
इसके अलावा शोएब (Shoaib Ibrahim) ने दीपिका के बर्थडे को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा. शोएब ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो सुपर वूमेन. मां बनने के बाद ये तुम्हारा पहला बर्थडे है..और मुझे पूरा यकीन है कि ये रोल भी तुम बखूबी निभाओगी, जैसे अब तक सारे निभाए हैं. रुहान बेस्ट मां के हाथों में है. आप सभी लोगों के लिए इंसपिरेशन हैं. आपको अपनी लाइफ में पाकर मैं बहुत खुश हूं. बस इतना ही कहूंगा..अल्लाह तुम्हें दुनिया की हर खुशी दे...लंबी उम्र और अच्छी सेहत दे. एक बार फिर से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं लव यू.'

 

Trending news