Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, हाथ चूमते नजर आए कपल
Advertisement
trendingNow11790872

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, हाथ चूमते नजर आए कपल

टीवी एक्टर दीपिका कक्कड़ का बेटा एक महीने का हो चुका है. ऐसे में हसीना ने अपने बेटे की पहली झलक इंस्टाग्राम पर लोगों के साथ शेयर की हैं. 

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, हाथ चूमते नजर आए कपल

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim: टीवी एक्टर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपने नवजात बेटे की पहली झलक दुनिया के साथ साझा की है. टीवि के इस कपल ने पिछले महीने ही अपने घर में नए मेहमान का स्वागत किया था. दोनों अपने पेरेंटहुड को खुल कर जी रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की. उनका बेटा एक महीने का हो चुका है. दोनों ने हाल ही में अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया. उन्होंने अपने बेटे को रुहान (Ruhaan)नाम दिया है.

बेटे की शेयर की पहली तस्वीर

दीपिका कक्कड़ और शोएब ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में शोएब के गोद में उनका बेटा रुहान है. दोनों काफी प्यार से अपने बेटे को निहार रहे हैं. अपने बेटे को दीपिका चुमती हुई नजर आ रही है. दोनों तस्वीर में काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में रुहान का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन उसके नन्हे हाथ जरुर दिखाई दे रहे है. दीपिका और शोएब ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "रुहान, उसे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद #amonthalready #blessed #alhumdullilah।" दीपिका के इस पोस्ट पर गौहर खान ने अपना प्यार और "आशीर्वाद" भेजा है. इस पोस्ट पर दीपिका के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

रुहान की झलक देखने का है लोग बेकरार

बता दें शोएब ने अपने बेटे के नाम- का खुलासा करते हुए बताया, कि "मैडम (दीपिका) को ये नाम बहुत पसंद आया है और उन्होंने ही ये नाम चुना है. हम सभी को ये नाम बहुत पसंद आया है. दीपिका और शोएब अपने फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी की हर अपडेट व्लॉग्स के जरिए शेयर करते हैं. ऐसे में उनके सभी फैंस उनके बेटे की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी तक उनके व्लॉग्स में भी गलती से रुहान की झलक नहीं दिखाई दी है. 
     

Trending news