Dipika Kakar के 6 महीने के बेटे को क्या हो गया? एक्ट्रेस बोलीं- 'ये बहुत रोता है...'
Advertisement
trendingNow12006321

Dipika Kakar के 6 महीने के बेटे को क्या हो गया? एक्ट्रेस बोलीं- 'ये बहुत रोता है...'

Dipika Kakar Baby: दीपिका कक्कड़ ने लेटेस्ट यूट्यूब व्लॉग में बेटे रुहान को लेकर बात की है. दीपिका ने व्लॉग में बताया कि उनका 6 महीने का बेटा तकलीफ में है, जिसकी वजह से वह खूब रोता है. 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

Dipika Kakar Son Ruhaan: ससुराल सिमर का सीरियल से घर-घर में पहचान बना लेने वालीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भले ही टीवी स्क्रीन पर कुछ समय से दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन वह अपने फैंस से यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए जुड़ी हुई हैं. दीपिका कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी व्लॉग्स में दिखाती रहती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने एक व्लॉग शेयर किया है, जहां दीपिका ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनका बेटा रूहान तकलीफ में है, जिसकी वजह से वह काफी रोता भी है. 

दर्द में है दीपिका कक्कड़ का बेटा!

फिलहा मदरहुड एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बेटे की तकलीफ बताई है. एक्ट्रेस ने कहा- 10 दिन हो गए हैं, और मैंने व्लॉग नहीं बनाया. क्योंकि पिछले दिनों किसी वजब से डाउन थी. खासतौर पर रुहान की टीथिंग की वजह से, रुहान बहुत दर्द में है. जब से हमने दवाई शुरू की है, उसे थोड़ा आराम है लेकिन फिर भी दर्द हो रहा है. जब इसका टीथिंग दर्द शुरू होता है, तो यह बहुत रोता है. दीपिका ने साथ ही कहा- जब रुहान को रोता देखती हूं तो मैं भी परेशान हो जाती हूं. 

दीपिका ने व्लॉग में साथ ही बताया कि वह दवाई के अलावा रुहान को अपना ब्रेस्ट मिल्क फ्रीज करके दे रही हैं, जिससे बेटे को थोड़ा आराम मिल सके. बेटे रुहान के अलावा एक्ट्रेस ने कई चीजों पर व्लॉग में बात की है.

एक्टिंग से ब्रेक लेकर मदरहुड एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस

बता दें, दीपिका कक्कड़ एक लंबे समय से टीवी स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं. जून में बेटे रुहान को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस पूरी तरह से बेटे की परवरिश में लगी हैं. वहीं दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम सीरियल अजूनी के बाद अब अपना जलवा झलक दिखला जा में दिखा रहे हैं. शोएब इब्राहिम अपने डांसिंग टैलेंट से फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं. 

Trending news