प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' से आया दिशा पटानी का फर्स्ट लुक, क्या आप मिले Roxie से?
Advertisement
trendingNow12291673

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' से आया दिशा पटानी का फर्स्ट लुक, क्या आप मिले Roxie से?

Disha Patani Birthday: दिशा पटानी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं और इसी खास मौके पर प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जो कमाल का है. चलिए नजर डालते हैं Roxie के लुक पर. 

Disha Patani Birthday

Disha Patani First Look From Kalki 2898 AD: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका हाल ही में दमदार ट्रेलर जारी हुआ था, जिसमें दिशा एक्शन मोड में नजर आई थीं. फिल्म के ट्रेलर को फैंस का खूब प्यार मिला. ऐसे में अब फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. 

इसी बीच दिशा के बर्थडे पर फिल्म के मेकर्स ने एक शानदार गिफ्ट एक्ट्रेस और उनके फैंस को दिया है. जी हां, इस खास मौके पर मेकर्स ने प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जो कमाल का है. फिल्म में दिशा Roxie नाम के किरदार में नजर आने वाली हैं. पोस्टर में दिशा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही उनको बर्थडे विश किया गया है. उनके इस लुक को देखने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

बर्थडे पर जारी हुआ फर्स्ट लुक 

दिशा के जारी किए गए पोस्टर में एक्ट्रेस किसी दरवाजे के पास खड़ी नजर आ रही हैं. साथ ही वो व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक क्रॉप लेदर जैकेट और पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ खुले बालों में पोज देती नजर आ रही हैं. उनके आखों में काफी गहराई देखने को मिल रही है. इसके साथ ही पोस्ट पर 'HAPPY BIRTHDAY ROXIE' लिखा है. वहीं, इस पोस्टर को जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, 'हमारी रॉक्सी, @dishapatani को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. #Kalki2898AD'.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें! कोर्ट ने जांच के बाद दिए FIR दर्ज करने के आदेश

27 जून को धमाल मचाएगी 'कल्कि 2898 एडी'

फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म को लेकर इंतजार कर रहे हैं, जो पहले मई में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया गया था. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास, दीपिका  के अलावा दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये एक पौराणिक कथाओं पर आधारित एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो इस साल की मोस्ट अवेटेड होने के साथ-साथ एक मेगा बजट फिल्म है, जो 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Trending news