Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता
Advertisement

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म के गानों में सलमान खान (Salman Khan) के डांस पर फिदा एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कहा है कि उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता.

सलमान खान और दिशा पाटनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म के गानों में सलमान खान (Salman Khan) के डांस पर फिदा एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कहा है कि उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता. बता दें कि फिल्म का गाना सीटी मार हाल ही में रिलीज हुआ है और दिशा पाटनी (Disha Patani) इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं.

उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता
दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कहा, 'सलमान सर के साथ काम करके हमेशा बहुत मजा आता है. जब वह परफॉर्म करते हैं तो ऐसा लगता है जैसे उन्हें दुनिया में किसी की परवाह नहीं है, वो ऐसे नाचते हैं जैसे कोई नहीं देख रहा है. मुझे लगता है कि यही उनके स्वैग का हिस्सा है, ये कुछ ऐसा है जो कोई नहीं कर सकता है. हमारे पास कुछ बहुत मुश्किल स्टेप थे. उन्होंने एक बार भी किसी के लिए ना नहीं कहा.'

दिशा के साथ की वेटलिफ्टिंग
दिशा ने कहा कि सलमान ने बहुत ज्यादा इंप्रोवाइज भी किया. उन्होंने इसे इतना एफर्टलेस करके दिखाया. कोई भी उनकी तरह नहीं नाच सकता है और उनका अपना स्टाइल है. वहीं फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा (Prabhu Deva) ने इस बारे में कहा, 'सर पूरी तरह अपने किरदार में हैं. अचानक वो कहते हैं कि प्रभु मैं दिशा को उठाकर वेटलिफ्टिंग करूंगा.'

अल्लू के गाने का रीमेक है सीटी मार
बता दें कि फिल्म राधे का गाना सीटी मार साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म के गाने का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. साउथ में ये गाना जबरदस्त हिट रहा था और आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में जगह बनाए हुए है. जहां तक बात है सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे की तो इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. देखना होगा कि फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news