बिकिनी पहने समंदर से यूं बाहर निकलीं दिशा पाटनी, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर; किया ये काम
Advertisement
trendingNow11066857

बिकिनी पहने समंदर से यूं बाहर निकलीं दिशा पाटनी, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर; किया ये काम

दिशा पाटनी (Disha Patni) कितनी फिट एक्ट्रेस हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है. आए दिन वो अपनी फिटनेस का सबूत देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की, जिसे देख टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैरान रह गए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) को बीच में रहना कितना पसंद है, यह उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर साफ पता लग जाता है. दिशा पाटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी कि फैंस के होश ही उड़ गए. सिर्फ फैंस ही नहीं एक्ट्रेस का ये रूप देखकर खुद टाइगर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.

  1. दिशा ने शेयर की बिकिनी फोटो
  2. खुद को रोक नहीं पाए टाइगर
  3. किया ऐसा काम

दिशा ने शेयर की बिकिनी फोटो

दिशा पाटनी (Disha Patni) अपने हालिया पोस्ट से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर यही लग रहा है जैसे वो अभी-अभी समंदर से बाहर निकली हैं. उन्होंने गुलाबी रंग की बिकिनी पहनी हुई है. कैप्शन भी उन्होंने काफी सिंपल रखा हुआ है. एक्ट्रेस का यह भीगा रूप सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. 

 

 

खुद को रोक नहीं पाए टाइगर

फोटो पर रिएक्शन देते हुए, बॉलीवुड अभिनेता और दिशा पाटनी (Disha Patni) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए. उन्होंने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी से अपने जज्बात जाहिर किए.  हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने अपने स्टनिंग लुक से अपने प्रशंसकों को मदहोश कर दिया है. कुछ दिनों पहले भी दिशा ने स्टनिंग बिकिनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो किसी जलपरी की तरह समंदर की लहरों का आनंद ले रही थीं.

 

 

दिशा का वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी (Disha Patni) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'योद्धा' के लिए अपना शूट शेड्यूल पूरा किया. वह राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ इस एक्शन फिल्म में दिखाई देंगी. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म है. दिशा ने शूटिंग खत्म करने के बाद टीम के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, 'इस तरह के अद्भुत अनुभव के लिए मेरी सबसे शानदार टीम का धन्यवाद, इंतजार नहीं कर सकती.'

 

 

दिशा का करियर

आपको बता दें, दिशा पाटनी (Disha Patni) ने अपने अभिनय की शुरुआत 2015 की तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी. अगले ही साल यानी साल 2016 में उन्होंने 'एम एस धोनी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के साथ देखा गया था. एक्ट्रेस जल्द ही 'एक विलेन 2' में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- दोस्त ने कह दी ऐसी बात, सबके सामने शर्मिंदा हो गईं कैटरीना, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news