Do Aur Do Pyaar First Look: विद्या बालन की नई फिल्म का ऐलान, रिलीज डेट का भी खुलासा
Advertisement

Do Aur Do Pyaar First Look: विद्या बालन की नई फिल्म का ऐलान, रिलीज डेट का भी खुलासा

एक्ट्रेस विद्या बालन की नई फिल्म 'दो और दो प्यार' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है.

विद्या बालन-इलियाना डिक्रूज की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

Do Aur Do Pyaar First Look: एक्ट्रेस विद्या बालन की नई फिल्म 'दो और दो प्यार' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में हैं.प्रोडक्शन कंपनी अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने बुधवार, 17 जनवरी को आगामी फिल्म का एक मोशन पोस्टर साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है.

यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होने वाली है. पोस्टर में विद्या बालन को सेंधिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज को प्रतीक गांधी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. पोस्टर के साथ पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, "इस सीजन में, प्यार आपको हैरान करेगा, आपको भ्रमित करेगा, आपको बर्बाद कर देगा. 'दो और दो प्यार' 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी." 

शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया निर्देशन
शीर्षा गुहा ठाकुरता निर्देशित फिल्म 'दो और दो प्यार' का निर्माण समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा संयुक्त रूप से अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा. 'दो और दो प्यार' की पटकथा सुप्रोतिम सेनगुप्ता और ईशा चोपड़ा द्वारा विकसित की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Applause Entertainment (@applausesocial)

विद्या बालन की आखिरी फिल्म थी 'नीयत'
विद्या बालन को आखिरी बार थ्रिलर फिल्म 'नीयत' में देखा गया था, जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इससे पहले उन्होंने शेफाली शाह के साथ 'जलसा' में अभिनय किया था. उनकी फिल्मोग्राफी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वहीं, इलियाना डी'क्रूज को 'बर्फी', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'रुस्तम' और 'हैप्पी एंडिंग' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'पागलपंती' और 'द बिग बुल' में भी अभिनय किया.

सेंथिल राममूर्ति और प्रतीक गांधी ने किया है शानदार काम
सेंथिल राममूर्ति 'नेवर हैव आई एवर', 'शोर इन द सिटी', 'ब्लाइंड डेटिंग', 'रेवेरी' सहित अन्य फिल्मों के स्टार हैं. प्रतीक गांधी 'स्कैम 1992' के स्टार हैं. प्रतीक एक थिएटर कलाकार भी हैं. उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है.

Trending news