R Madhwan Birthday: एक ऐसा एक्टर जिसने मैडी बनकर दिलों को सिखाया धड़कना, RHTDM जो फ्लॉप होकर भी बन गई आइकॉनिक
Advertisement
trendingNow11204660

R Madhwan Birthday: एक ऐसा एक्टर जिसने मैडी बनकर दिलों को सिखाया धड़कना, RHTDM जो फ्लॉप होकर भी बन गई आइकॉनिक

R Madhwan Birthday Special:  रहना है तेरे दिल में आर माधवन के करियर की फ्लॉप फिल्म थी लेकिन जब ये प्रेम कहानी टीवी पर आई तो ना जाने क्या जादू हुआ कि मैडी, रीना और राजीव के किरदार आइकॉनिक बन गए.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

R Madhwan RHTDM: साल 2001 में शायद वो पहला मौका था जब हिंदी ऑडियंस के सामने आर माधवन (R madhwan) बतौर हीरो नजर आए. कुछ अलग से थे माधवन....उस समय जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), गोविंदा (Govinda) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे स्टार इंडस्ट्री पर राज कर रहे थे तो आर माधवन ने बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म भी बेहद खास और अलग थी. जिसका नाम था रहना है तेरे दिल में. खास बात ये थी कि जहां ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई तो रिलीज के बाद टीवी पर देखकर लोगों को ये इतनी पसंद आई कि आइकॉनिक बन गई.

मैडी का किरदार निभाकर छाए आर माधवन

रहना है तेरे दिल में फिल्म में आर माधवन ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था. 2001 में जब उनकी रहना है तेरे दिल में रिलीज हुई तो उस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ज्यादा कमाल ना दिखा सकी. इस फिल्म मे दीया मिर्जा और सैफ अली खान भी थे और उस वक्त ऐसा कौन होगा जो दीया की खूबसूरती पर फिदा ना हो लेकिन फिल्म नहीं चली. हालांकि जब ये फिल्म टीवी पर आई तो लोगों को ये प्रेम कहानी इतनी भाई कि लोग मैडी, रीना और राजीव के दीवाने हो उठे. 

लव स्टोरी से लेकर गानों तक ने मचा दी धूम

इस फिल्म की कहानी लोगों को इस कदर पसंद आई कि नौजवान दिल धड़क उठे और सच माने तो लोग वैसा ही प्यार करने की कसमें खाने लगे जैसा रीना के लिए मैडी का था. फिल्म के गाने इतने सुरीले और रोमांटिक थे कि 2 दशक बाद भी ये गाने प्रासंगिक बने हुए हैं. आज भी इन गानों को सुन लिया जाए तो दिल प्यार में डूब जाता है.  

यह भी पढ़ेंः न्यूड फोटोशूट करवाने चक्कर में हुई शिकायत, अब नाइटी पहनकर Poonam Pandey सड़क पर निकलीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news