Ponniyin Selvan: जा रहे हैं ऐश्वर्या की फिल्म देखने, पहले जान लें पोन्नियिन सेलवन के नाम का मतलब
topStorieshindi

Ponniyin Selvan: जा रहे हैं ऐश्वर्या की फिल्म देखने, पहले जान लें पोन्नियिन सेलवन के नाम का मतलब

Ponniyin Selvan Meaning: साउथ के सितारों विक्रम, त्रिशा, शोभिता धूलिपाल और बॉलीवुड की सुंदरी ऐश्वर्या राय जैसे स्टार्स से सजी पोन्नियिन सेलवन रिलीज हो गई है. फिल्म काफी अच्छी बताई जा रही है और अगर आप इस वीकेंड इसे देखने का मन बना रहे हैं तो पहले कम से कम इसके नाम का अर्थ जरूर जान लें. 

Ponniyin Selvan: जा रहे हैं ऐश्वर्या की फिल्म देखने, पहले जान लें पोन्नियिन सेलवन के नाम का मतलब

Aishwarya Rai Ponniyin Selvan: शुक्रवार को मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) रिलीज हो गई है और फिलहाल फिल्म वैसी ही बताई जा रही है जैसी उम्मीद थी. फिल्म को लेकर पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसे देखने थियेटर भी पहुंच रहे हैं. साउथ के स्टार विक्रम, कार्थि, त्रिशा कृष्णन के अलावा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी फिल्म में हैं और उनका डबल रोल बताय जा रहा है. फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें हैं लेकिन उनमें से एक है फिल्म का नाम. पोन्नियिन सेलवन...ये नाम काफी अलग है और ज्यादातर लोग इसका मतलब भी नहीं जानते हैं. ऐसे में अगर आप ये फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले इसका अर्थ जरूर समझ लें.

क्या है पोन्नियिन सेलवन का अर्थ
पोन्नियिन सेलवन का अर्थ है कावेरी नदी का बेटा. ऐश्वर्या राय स्टारर ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के नॉवेल पर बेस्ट है जिसमें 10 सदी के चोल वंश और उस दौर में उत्तराधिकार को लेकर हुई जंग को दर्शाया गया है. फिल्म भव्य सेट, कमाल वीएफएक्स, बड़ी स्टार कास्ट, दमदार कहानी के साथ तैयार की गई है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसके हिट होने के कयास लगाए जा रहे थे. अब रिलीज होने के बाद इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है .

500 करोड़ में तैयार हुई फिल्म
चूंकि ये एक पीरीयड ड्रामा मूवी है लिहाजा इसे बनाने में काफी मेहनत लगी. 10वीं सदी के सेट को तैयार करना आसान नहीं था. इसके अलावा किरदारों के कॉस्ट्यूम ज्वैलरी पर काफी खर्चा किया गया है. लिहाजा फिल्म का बजट काफी है. कहा जा रहा है कि मणिरत्नम की ये फिल्म 500 करोड़ में बनकर तैयार हुई है. हैरानी की बात ये है कि हिंदी ऑडियंस को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है जबकि इसका साउथ में ही ज्यादा प्रमोशन किया गया. ऐश्वर्या के होने के बावजूद हिंदी बेल्ट में फिल्म को ना के बराबर ही प्रमोट किया गया. द कपिल शर्मा शो में फिल्म की कास्ट पहुंची थी लेकिन यहां भी ऐश्वर्या राय मौजूद नहीं रही. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news