Dono Trailer Out: 'दोनों' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और डेस्टिनेशन वेडिंग का मिलेगा फुल ऑन मजा
Advertisement
trendingNow11855178

Dono Trailer Out: 'दोनों' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और डेस्टिनेशन वेडिंग का मिलेगा फुल ऑन मजा

Sunny Deol के बेटे राजवीर की मटअवेटेड फिल्म दोनों का ट्रेलर रिलीज हो गया है.इस ट्रेलर में रोमांस से लेकर डेस्टिनेशन वेडिंग सभी तरह का तड़का लगाया गया है. इस ट्रेलर को राजवीर के भाई करण देओल ने शेयर किया है. जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

दोनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Dono Trailer Out: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) की डेब्यू फिल्म दोनों का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस चंद सेकेंड के ट्रेलर में आपको डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर लव स्टोरी का नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. खास बात है कि इस फिल्म से जहां राजवीर डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dhillon) की भी ये डेब्यू फिल्म है. इस फ्रश पेयर जोड़ी के इस ट्रेलर में हर तरह का तड़का लगाया गया है.

डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द गिर्द है कहानी
इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि ये कहानी डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द गिर्द घूमती है. इसमें दिखाया गया है कि राजवीर और पलोमा अपने दोस्त की वेडिंग में मिलते हैं. दोनों के बीच तकरार, नोंक-झोंक और प्यार देखने को मिलता है और इन दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है. ट्रेलर में पलोमा काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं जबकि राजवीर काफी हैंडसम लग रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

 

सनी देओल ने कह दी ये बात
इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया. जिसमें सनी देओल, पूनम छिल्लों और सूरज बड़जात्या के अलावा फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी मौजूद थी. इस दौरान सनी ने अपने बेटे की डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- 'मैंने ये फिल्म देखी है. मॉडर्न जमाने की है. आप सभी ने 'सोचा ना था' फिल्म तो देखी होगी. ये उस फिल्म से भी बेहतर है. '

करण देओल ने शेयर किया ट्रेलर
अपने भाई की फिल्म दोनों का ट्रेलर करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आखिरकार आपका इंतजार खत्म हुआ..दोनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 5 अक्टूबर को इसे आप थियेटर में देख सकते हैं.' आपको बता दें, ना केवल इस फिल्म से राजवीर और पलोमा ने डेब्यू किया, बल्कि ये बतौर डायरेक्टर अवनीश की भी पहली फिल्म है.

 

 

Trending news